बिना लिखित परीक्षा के पाए सरकारी नौकरी, जल्द करे आवेदन

उत्तर रेलवे ने सीनियर रेजिडेंट्स के पदों पर वैकेंसी निकाली है. सीनियर रेजिडेंट्स के पदों पर भर्ती के लिए उत्तर रेलवे ने नोटिफिकेशन जारी करके ऑनलाइन आवेदन मांगे हैं. बता दें कि इन पदों पर चयनित उम्मीदवारों को नई दिल्ली में उत्तर रेलवे केंद्रीय अस्पताल में सीनियर रेजिडेंसी के तहत नौकरी मिलेगी.

 

सीनियर रेजिडेंट के अलग-अलग स्पेशलिटी के कुल 22 पदों पर भर्ती होनी है. उत्तर रेलवे में सीनियर रेजिडेंट्स के पदों पर नौकरी के लिए उम्मीदवारों को कोई लिखित परीक्षा नहीं देनी होगी बल्कि इंटरव्यू के आधार पर सेलेक्शन होगा.

इन पदों पर नौकरी से जुड़ी अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें.रकारी नौकरी की तलाश में जुटे युवाओं के लिए कई विभागों में आवेदन करने का मौका है. रेलवे, पुलिस, टीचर्स समेत विभिन्न विभागों में नौकरी (Sarkari Naukri) के लिए भर्तियां निकाली गई हैं.

जिन पर 10वीं पास से लेकर ग्रेजुएट्स तक उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं. हम आपको विभिन्न विभागों में सरकारी नौकरियों (Government Jobs) से जुड़ी जानकारियां दे रहे हैं.

जिसमें पदों पर संख्या, आवेदन करने की तारीख, चयन प्रक्रिया, आयु सीमा समेत तमाम डिटेल्स दी गई हैं. साथ ही नौकरियों से संबंधित विभाग या संस्थान की आधिकारिक वेबसाइट का लिंक भी दिया गया है. जिसकी मदद से आसानी से नौकरी (Jobs) के लिए आवेदन कर सकते हैं.