गुजरात चुनाव से पहले आप पर आई बड़ी मुसीबत, मोदी को ‘नीच’ कहने वाले गोपाल इटालिया हुए अरेस्ट

गुजरात में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। इन चुनावों की तैयारियां सभी पार्टियों ने बड़े जोर-शोर पर शुरू कर दी हैं।अरविंद केजरीवाल के करीबी माने जाने वाले और आम आदमी पार्टी की गुजरात इकाई के अध्यक्ष गोपाल इटालिया ने पीएम के लिए अभद्र भाषा का प्रयोग किया है। पीएम मोदी पर विवादित बोल की वजह से राष्ट्रीय महिला आयोग (एनसीडब्ल्यू) ने इटालिया को पूछताछ के लिए समन किया था।

पेशी के बाद पुलिस ने उन्हें अपने हिरासत में ले लिया।  उन्हें विवादित टिप्पणी की वजह से हिरासत में नहीं लिया गया है, बल्कि राष्ट्रीय महिला आयोग पहुंचे ‘आप’ कार्यकर्ताओं के हंगामे की वजह से उनपर ऐक्शन लिया गया है।

एनसीडबल्यू अध्यक्ष रेखा शर्मा कहा है कि उन्होंने कानून-व्यवस्था को खराब करने की वजह से पुलिस को ऐक्शन लेने को कहा।गुजरात में लोगों को अपने पक्ष में लामबंद करने के लिए आप का कोई ना कोई बड़ा नेता गुजरात का दौरा करने में लगा है।

गुजरात की सत्ता पर काबिज भारतीय जनता पार्टी भले ही अपनी जीत को लेकर पहले से आश्वस्त हो, लेकिन इसके बावजूद वह कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती। भाजपा की तैयारियों को धार देने के लिए खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कमान संभाल रखी है।