घर से बाहर निकलकर कोरोना कमांडो को ट्रिब्यूट करते वक़्त रो पड़ी ये हरयाणवी डांसर, देखे विडियो

आप सभी जानते ही हैं बीते 22 मार्च के दिन जो भी हुआ वह सभी को याद रहेगा. पहली बार देश ने अनुशासन दिखाते हुए इतने बड़े स्तर पर खुद कर्फ्यू लगाया भी और उसका पालन भी किया और बीते कल शाम को पूरे देश ने कोरोना कमांडो को सलाम भी किया.

इस वायरल हो रहे वीडियो में सपना के अतिरिक्त व भी कई सारे लोग दिख रहे हैं जो घर से बाहर निकल कर कोरोना कमांडो को ट्रिब्यूट दे रहे हैं। वहीं सपना ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा है- ‘बुरे समय में भी कुछ खासियत होती है। गर्व है हमें एकता व अखंडता पर। ‘ इसके अतिरिक्त सपना चौधरी इन दिनों अपनी गुपचुप ढंग से हरियाणा के वीर साहू से सगाई के लिए भी चर्चाओं में बनी हुईं हैं।

जी हाँ, इस दौरान आम इंसान के अलावा बॉलीवुड सेलेब्स ने भी थाली और ताली बजाकर डॉक्टरों और पुलिसवालों का उत्साह बढ़ाया. इस लिस्ट में एक नाम टीवी शो बिग बॉस में नजर आ चुकीं सपना चौधरी का भी शामिल रहा. इस समय उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जो आप देख सकते हैं.

जी दरअसल वैसे तो आप सभी ने सपना चौधरी को हर बार सिर्फ जोरदार डांस करते हुए देखा होगा लेकिन इस वीडियो में उनका एक अलग ही अंदाज देखने को मिला है। जी दरअसल सपना अपने घर की बॉलकोनी से बाहर आकर तालियां बजाती दिख रही हैं व इस दौरान उनकी आँखों में आंसू भी आ गए। उन्होंने देश के लिए 5 मिनट तक ताली बजाई लेकिन वह भावुक भी हो गई थीं। आप देख सकते हैं उनकी आंखों से छलक रहे आंसू इस बात की गवाही दे रहे हैं कि वो कोरोनो कमांडो के कार्य से तो खुश हैं ही, इसके अतिरिक्त देश का जज्बा भी उन्हें रास आ रहा है।