जियो ने लांच किया सबसे सस्ता प्लान, महज 75 रुपये में मिलेगा इतना डेटा

अगर जियो के 155 रुपये वाले प्लान की बात करें तो इसमें ग्राहकों को प्रतिदिन 1 GB दिया जा रहा है। यानी इस प्लान के तहत जियो के ग्राहक कुल 28 GB डेटा का लाभ उठा सकते हैं।

जियो का ये प्लान 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान के तहत जियो फोन के ग्राहक हर दिन 100 एसएमएस का फायदा भी उठा सकते हैं।

आपको बता दें कि 1 जीबी डेटा खत्म हो जाने के बाद लिमिट घटकर 64 Kbps रह जाती है। इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ ही JioTV, JioCinema, JioNews, JioSecurity, JioCloud का सब्सक्रिप्शन भी मुफ्त में मिलता है।

रिलायंस जियो का 75 रुपये वाला प्रीपेड प्लान 28 दिनों की वैधता के साथ आता है। इस प्लान में जियो फोन के ग्राहकों को रोजाना 0.1 GB ऑफर किया जा रहा है, यानी यूजर्स कुल 3 GB डेटा का लाभ उठा सकते हैं।

सबसे अच्छी बात ये है कि इस सस्ते प्लान में डेटा के साथ ही 50 SMS भी उपलब्ध करवाए जा रहे हैं। जियो फोन के ग्राहक 28 दिनों तक अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ ही JioTV, JioCinema, JioNews, JioSecurity, JioCloud का लाभ भी उठा सकते हैं।

रिलायंस जियो अपने यूजर्स को खुश रखने के लिए उन्हें अक्सर नए – नए प्लान्स ऑफर्स करती रहती है, ताकि उनके ग्राहक किसी और कंपनी के प्लान का इस्तेमाल ना करें। मुकेश अंबानी की कंपनी Reliance Jio ने बहुत ही कम समय में ग्राहकों के दिलों में अपनी एक खास जगह बना ली है।

जियो के पास हर तरह के प्लान मजूद हैं, जिसमें हाई स्पीड डेटा के साथ ही अन्य सुविधाएं भी उपलब्ध करवाई जा रही हैं। इसी कड़ी में आज हम जियो फोन के ग्राहकों के लिए बेहद ही धांसू प्लान लेकर आये हैं।

आपको बता दें कि कंपनी की तरफ से हाल ही में जियो फोन ग्राहकों के लिए एक नया प्लान ‘ALL In One’ पेश किया गया था। तो आईये जानते हैं इन प्लान्स के बारे में विस्तार से।