धोनी को लेकर गौतम गंभीर ने किया ये पोस्ट, तेजी से हो रहा वायरल

 इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 में गुरुवार को लखनऊ सुपर जायन्ट्स ने चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ छह विकेट से रोमांचक जीत दर्ज की। इस मैच के बाद लखनऊ सुपर जायन्ट्स के मेंटॉर गौतम गंभीर और चेन्नई सुपरकिंग्स के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने मुलाकात की और दोनों के बीच कुछ बातचीत हुई। गंभीर ने इस फोटो को शेयर करते हुए शानदार कैप्शन लिखा है और इसी वजह से उनकी पोस्ट भी वायरल हो गई है।

गंभीर और धोनी के बीच मनमुटाव की खबरें हमेशा चर्चा में रहती हैं। गंभीर ने धोनी के साथ दो तस्वीरें शेयर की हैं और कैप्शन में लिखा, ‘कप्तान से मिलना अच्छा रहा।’ 2011 वर्ल्ड कप फाइनल मैच में धोनी और गंभीर की पारियों के दम पर भी टीम इंडिया ने खिताबी जीत दर्ज की थी। धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपरकिंग्स ने चार आईपीएल खिताब जीते हैं, तो वहीं गंभीर की कप्तानी में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) ने दो आईपीएल खिताब अपने नाम किए हैं.

मैच की बात करें तो हाइस्कोरिंग गेम में सीएसके ने 20 ओवर में सात विकेट पर 210 रन बनाए थे, जवाब में लखनऊ सुपर जायन्ट्स ने 19.3 ओवर में चार विकेट गंवाकर 211 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया। एविन लुइस को मैन ऑफ द मैच चुना गया। लुइस ने 23 गेंद पर नॉटआउट 55 रनों की पारी खेली।