पूर्व विधायक इमरान मसूद ने ‘साइकिल’ से उतरकर की ‘हाथी’ की सवारी, पीएम मोदी को लेकर कही थी ये बात…

पूर्व विधायक और कद्दावर नेता इमरान मसूद सपा छोड़ बसपा में शामिल हो गए हैं। लखनऊ में  उन्होंने बसपा की सदस्यता ग्रहण की। सहारनपुर से विधायक रहे इमरान मसूद 2022 के विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस से सपा में शामिल हुए थे।सपा की ‘साइकिल’ से उतरकर बसपा की ‘हाथी’ पर सवार हो गए हैं. मसूद ने विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को अलविदा कहकर सपा का दामन थाम लिया था.

इमरान मसूद सहारनपुर में बड़े जनाधार वाले नेता हैं। माना जाता पूर्व केंद्रीय मंत्री और वेस्ट यूपी के सियासी दिग्गज रहे मरहूम काजी रशीद मसूद की राजनीतिक विरासत को उनके भतीजे पूर्व विधायक और कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव इमरान मसूद ही संभाल रहे हैं।इमरान मसूद ने बुधवार को बसपा प्रमुख मायावती से लखनऊ में मिलकर पार्टी की सदस्यता ग्राहण कर ली.

इस दौरान उन्होंने अखिलेश यादव पर निशाना साधा और दलित-मुस्लिम एकता बनाने की बात कही. इमरान मसूद ने कहा कि मुसलमानों ने 2022 के चुनाव में अपना सब कुछ अखिलेश के साथ दांव पर लगा कर देख लिया कि वह बीजेपी को हरा नहीं सकते. इस बात का सबूत इमरान मसूद कई बार दे चुके हैं। चाहे वह 2007, 2012 और 2017 के विधानसभा चुनाव हों या 2014 और 2019 के लोकसभा चुनाव परिणाम रहे हो। हर बार मसूद का प्रभाव नजर आया है।