दुमका: पेट्रोल से लगी आग की वजह से गंभीर रूप से घायल हुई युवती, पुलिस ने मामला किया दर्ज

झारखंड के दुमका शहर में इन युवतियों पर पेट्रोल छिड़ककर हत्या के मामले लगातार बढ़ते जा रहे है। गंभीर रूप से झुलसी रूपा को आनन-फानन में दुमका स्थित फूलो-झानो मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में भर्ती करवाया गया।पिछले महीने अंकिता और मारुती नाम की युवती के ऊपर भी पेट्रोल छिड़ककर हत्या का मामला सामने आया था।

एक रिपोर्ट के अनुसार पूरा मामला सुदूर गांव का है। युवती के ऊपर पेट्रोल गिरने से आग की चपेट में आ गई। कहा जा रहा की युवती लिव इन रिलेशनशिप में अपने प्रेमी के साथ रहती थी।रिम्स रेफर किए जाने से पहले रूपा ने हॉस्पिटल में मजिस्ट्रेट के सामने अपना बयान दर्ज कराया था। रूपा ने मजिस्ट्रेट को बताया कि वो अपने पति परमेश्वर सोरेन के साथ सिलंगी गांव में रहती है।

उसका पति सरकार द्वार आयोजित सरकार-आपके द्वार कार्यक्रम में शिरकत करने गया था। युवती अभी अस्पताल में भर्ती है, जहां उसका इलाज चल रहा है। पुलिस उसके होश में आने का इंतज़ार कर रही ताकि उसके बयान को दर्ज किया जा सके।

वो अपने पति की दादी के साथ 2 किमी दूर स्थित खड़कासोल चली गई। बकौल रूपा, रात को उसका पति खड़कासोल पहुंचा और बिना बताए वहां आने के लिए नाराजगी व्यक्त की। युवक दादी के घर जाकर प्रेमिका को लाने गया था। तभी दोनों के बीच मोटरसाइकिल में पेट्रोल डालने को लेकर नोक झोंक हो गई।