पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत का बड़ा बयान , कहा हौंसले और सहारे की जरूरत पड़ी तब…

वरिष्ठ कांग्रेस नेता और पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा है कि जब भी उन्हें हौंसले और सहारे की जरूरत पड़ी तब-तब हरिद्वार उनके साथ खड़ा हो गया।

बेटी अनुपमा रावत की जीत उनके लिए एक बहुत बड़ी संजीवनी है। शुक्रवार सुबह सोशल मीडिया में अपने अकाउंट में अपनी हार और बेटी अनुपमा की जीत को लेकर हरीश रावत खासे भावुक शब्दों का प्रयोग करते नजर आए।

अनुपमा रावत ने हरिद्वार ग्रामीण से कांग्रेस के लिए चुनाव जीता है यहां उन्हें कैबिनेट मंत्री और लगातार दो बार के विधायक स्वामी यतीश्वरानंद को हराया है। 2017 के विधान सभा चुनाव में स्वामी यतीश्वरानंद ने हरीश रावत को शिकस्त दी थी। सोशल अकाउंट में हरीश रावत ने बेटी की जीत पर 12 मार्च को हरिद्वार आकर जनता को धन्यवाद देने की बात कही है।

उन्होंने लिखा कि गंगा के तट पर आकर वे गंगा के माध्यम से हरिद्वार की जनता जर्नादन का धन्यवाद करेंगे। हरीश रावत ने लिखा कि हरिद्वार ग्रामीण की जनता का आभार जताने के लिए उनके पास शब्द नहीं है। निराले अंदाज में हरीश रावत ने हरिद्वार की जनता की तारीफ करते हुए लिखा कि हरिद्वार की जनता ने उनकी राजनीतिक जीवन यात्रा को उत्तराखंड में बहुत आगे बढ़ाया है।

हरीश रावत ने लिखा कि वर्ष 2009 में हरिद्वार की जनता ने उनका साथ दिया। हरिद्वार के इस ऋण को चुकाया नहीं जा सकता है। इसलिए वे गंगा के माध्यम से थैंक्यू हरिद्वार भी कहेंगे। उन्होंने लिखा कि साबिर साहब ने भी हमेशा उन्हें हिम्मत दी, सहारा दिया। आज भी जब कांग्रेस के लिए जबरदस्त सूखा पड़ा तो साबिर साहब का हाथ कांग्रेस और मेरी पीठ पर रहा। वे साबिर साहब की दरगाह पर भी हरिद्वार की जनता-जनार्दन को धन्यवाद देने के लिए जाएंगे।