लॉकडाउन में घर पर बर्तन साफ करने को मजबूर हुआ ये एक्टर, विडियो देख मचा हडकंप

ऐसा खुलासा हुआ है कि आप भी सुनेंगे तो हैरान रह जाएंगे और यह खुलासा खुद शाहिद ने ही किया है । यूं तो लॉक डाउन में हर स्टार कुछ ना कुछ घर का काम कर ही रहा है ,लेकिन क्या आप जानते हैं पत्नी मीरा राजपूत(Mira Rajput) ने शाहिद की ड्यूटी बर्तन साफ करने में लगाई है । सही सुना आपने शाहिद इन दिनों अपने घर पर बर्तन साफ कर रहे हैं ।

 

हाल ही में शाहिद कपूर ने ट्विटर पर अपने फैंस के लिए आस्क मी एनीथिंग(Ask me anything) सेशन किया। यहां पर ऑडियंस ने शाहिद से कई सवाल पूछे ।इसी बीच एक यूजर ने पूछा कि क्या वह लॉकडाउन के दौरान घर में काम कर रहे हैं, तो शाहिद ने फटाफट जवाब दिया और लिखा हां ,बिल्कुल मेरा डिपार्टमेंट बर्तन का है और तुम्हारा ? शाहिद के इस बेबाक जवाब को काफी पसंद किया गया ।

नम्रता शर्मा- बॉलीवुड के कबीर सिंह (Kabir Singh) यानी शाहिद कपूर(Shahid Kapoor) इन दिनों अपनी फैमिली के साथ टाइम बिता रहे हैं, लेकिन साथ ही वो अपने काम को भी काफी मिस कर रहे हैं । लॉकडाउन (Lock down) के बीच शाहिद सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ भी कनेक्टेड हैं। अपनी लाइफ की पल-पल की अपडेट शाहिद ऑडियंस के साथ शेयर करते रहते हैं।