सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए आया ये बड़ा मौका, जल्द करे आवेदन

राजस्थान अधीनस्थ और मंत्रिस्तरीय सेवा चयन बोर्ड (RSMSSB) ने जूनियर इंजीनियर भर्ती के लिए 1000 से ज्यादा पदों पर फिर से आवेदन मांगे हैं. इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार के पास किसी भी मान्यता प्राप्त बोर्ड से इंजीनियरंग में डिग्री या डिप्लोमा का होना अनिवार्य है.

इस भर्ती के लिए आयु सीमा 18 वर्ष से 40 वर्ष तक निर्धारित की गई है. चयनित उम्मीदवारों को मैट्रिक्स लेवल 10 के अनुसार वेतन दिया जाएगा.

RSMSSB द्वारा जारी आधिकारिक नोटिफिकेशन के मुताबिक योग्य उम्मीदवार इस वैकेंसी के लिए 8 जुलाई तक आवेदन कर सकते हैं. इन पदों पर नौकरी से जुड़ी अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें.

सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए खुशखबरी है. राजस्थान के कई विभागों में हजारों वैकेंसियां निकली हुई हैं. कोरोना लॉकडाउन के दौरान आप घर बैठकर इन नौकरियों के लिए ऑनलाइन (Online Application) आवेदन कर सकते हैं.

हम आपको राजस्थान में सरकारी नौकरियों (Sarkari Naukri) से जुड़ी अहम जानकारियों के साथ संबंधित पदों पर आवेदन के लिए आधिकारिक वेबसाइट्स और नोटिफिकेशन का लिंक भी दे रहे हैं, जिससे आप आसानी से अप्लाई कर सकते हैं. आइए जानते हैं राजस्थान के विभिन्न विभागों में हजारों पदों पर निकली भर्तियों (Govt Jobs) के बारे में…