पहली बार विराट कोहली ने किया ये काम, वीडियो हुआ वायरल

विराट कोहली ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा कि एक्सीडेंटल क्रॉसबार चैलेंज (Accidental Crossbar Challenge) और साथ में हंसते हुए की इमोजी भी शेयर की।

विराट कोहली के इस पोस्ट पर उनकी इंडियन सुपर लीग की टीम एफसी गोवा ने भी कमेंट किया और लिखा कि वाह! क्या शानदार प्रयास था! इसके अलावा लोगों ने कोहली के फुटबॉल स्किल की तुलना बार्सिलोना स्टार लियोनेल मेसी और पुर्तगाल के दिग्गज खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो से की है।

दरअसल कोहली नेट पर बल्लेबाजी की अभ्यास के बजाए फुटबॉल ग्राउंड पर नजर आ रहे हैं। वीडियो में कोहली लॉन्ग शॉट की प्रैक्टिस करते काफी दूर से फ्री किक जमाते हैं।

जिसके बाद गेंद घूमते हुए नेट की ओर जाती है लेकिन जाल में फंसने के बजाए पोल से टकराकर दूर निकल जाती है। और गोल से चूकने के बाद कोहली अपना चेहरा हाथों से छिपा लेते हैं। बता दें कि आईपीएल के दौरान अक्सर विराट कोहली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के साथियों के साथ फुटबॉल खेलते हुए नजर आते हैं। इसके साथ ही भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील क्षेत्री उनके करीबी दोस्त भी हैं।

विराट कोहली (virat Kohli) इन दिनों इंग्लैंड दौरे (England tour) की तैयारियों में जुटे हुए हैं। कोहली इंग्लैंड दौरे पर जाने वाले खिलाड़ियों के साथ मुंबई (Mumbai) में क्वारंटीन (Quarantine) हैं। जिसके बाद भारतीय खिलाड़ी 2 जून को इंग्लैंड के लिए उड़ान भरेंगे।

जहां उन्हें न्यूजीलैंड (NewZealand) के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल (WTC Final) और इंग्लिश टीम (Engalnd) के खिलाफ पांच मैचों की सीरीज (Test Series) खेलनी है।

वहीं इस दौरान सोशल मीडिया (Social Media) पर विराट कोहली का फुटबॉल (Football) खेलते हुए वीडियो काफी वायरल (Video Virat) हो रहा है। बता दें कि इस वीडियो को कोहली ने खुद शेयर किया है।