पहली बार सारा अली खान ने किया ऐसा डांस, देख लोगो को लगा करंट

सारा के इस वीडियो पर उनके फैंस कमेंट करते नहीं थक रहे. एक यूजर ने कमेंट करते हुए सारा के डांस को पसंद किया वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा, “खूबसूरत.” इसके अलावा सारा के को-एक्टर वरुण धवन ने कमेंट करते हुए लिखा, “समझ आ गया…” एक्ट्रेस का ये वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है.

फिल्म केदारनाथ एक्ट्रेस सारा अली खान ने ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस के कई अवतार देखने को मिले. वीडियो में देखा जा सकता है.

कभी वे परफॉर्मेंस के लिए प्रैक्टिस करती नजर आईं, तो कभी स्टेज पर परफॉर्मेंस देती दिखाई दीं. इस वीडियो में वे हुस्न है सुहाना सॉन्ग पर जबरदस्त डांस कर रही हैं. सारा अपने इस वीडियो पर लाखों में लाइक्स बटोर चुकी हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान फिल्म इंडस्ट्री की सबसे चहेती एक्ट्रेस में से हैं. वे अपने किरदार के साथ-साथ अपनी तस्वीरों, वीडियो और डांस से सभी का दिल जीतती नजर आई हैं.

सारा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वे फिलहाल भाई इब्राह‍िम और दोस्तों के साथ वेकेशन पर गुलमर्ग गई हुई हैं. इस बीच सारा ने एक वीडियो अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें वे जबरदस्त डांस करती दिखाई दे रही हैं उनका ये वीडियो फिल्मफेयर अवॉर्ड का है, जहां उन्होंने काफी धमाल मचाया.