फिल्म पृथ्वीराज को लेकर अक्षय कुमार का बड़ा खुलासा , जानिए किस दिन होगी रिलीज़

बॉक्स ऑफिस पर 2021 में अक्षय कुमार ने बेल बॉटम के साथ शुरूआत कर दी है और धीरे धीरे फिल्मों की रिलीज़ डेट अनाउंस होने लगी। अब अक्षय कुमार की पहली ऐतिहासिक पीरियड फिल्म पृथ्वीराज की रिलीज़ डेट अनाउंस हो चुकी है। आदित्य चोपड़ा के बैनर की ये यशराज फिल्म अब आखिरकार जनवरी 2022 में रिलीज़ हो रही है।

अक्षय कुमार जनवरी 2022 की बॉक्स ऑफिस ओपनिंग धमाकेदार तरीके से करने वाले हैं और एक बार फिर इसके लिए अक्षय कुमार ने चुना है 26 जनवरी के पास का वीकेंड। पृथ्वीराज 21 जनवरी 2022 को रिलीज़ हो रही है।

पृथ्वीराज पर यशराज फिल्म्स पिछले चार सालों से काम कर रही है। इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं पिंजर फेम चंद्रप्रकाश द्विवेदी और फिल्म में अक्षय कुमार के अपोज़िट संयोगिता के रोल में नज़र आएंगी पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषि छिल्लर। ये अक्षय कुमार का पहला ऐतिहासिक पीरियड ड्रामा होगा जहां वो मशहूर शासक पृथ्वीराज चौहान की भूमिका में नज़र आएंगे।

ये फिल्म जहां पृथ्वीराज की वीर गाथा कहेगी वहीं संयोगिता के साथ उनकी अमर प्रेम कहानी भी बयान करेगी। फिल्म मुख्यत: चंद बरदाई के महाकाव्य पृथ्वीराज रासो से प्रेरित है। पृथ्वीराज रासो हिंदी में लिखा एक महाकाव्य है जिसमें पृथ्वीराज के जीवन और चरित्र को बेहतरीन तरीके से दर्शाया गया है।