शादी से 15 दिन पहले दूल्हे ने किया ऐसा काम, दुल्हन हो गयी…

पुलिस के अनुसार मृतक रामनिवास सैनी रोजाना की तरह रात खाना खाकर परिवार के सदस्यों से बातचीत कर सोने के लिए अपने कमरे में चला गया।

 घर पर दुल्हन लाने की तैयारी कर रहे थे। अपने भाई की शादी में आने के लिए बहन-बेटियां उत्साहित हो रही थी। हर कोई शादी की तैयारियों में व्यस्त था।

सुबह वह देर तक नहीं उठा तो परिजनों को अनहोनी की आशंका हुई।मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, यहां वार्ड 2 में 16 फरवरी को मृतक रामनिवास सैनी की शादी होनी थी।

उससे पहले ही रामनिवास ने अपने घर पर कमरे में फांसी के फंदे पर झूलकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या से पहले युवक ने सुसाइड नोट छोड़ा है।

गेट खोला तो परिजन सकते में आ गए। रामनिवास पंखे पर फांसी के फंदे से झूल रहा था। परिजनों ने उसे तुरंत नीचे उतारकर अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

एक बार ही रो लें…
मृतक युवक सुसाइड नोट लिख कर छोड़ कर गया है। सुसाइड नोट में लिखा है कि मैं मां के पास जा रहा हूं..जीवन भर रोने से अच्छा है एक ही दिन रो लें.।

लेकिन, शादी के कुछ दिनों पहले ही परिवार में मातम छा गया। शादी की खुशियों पर विराम लग गया। मामला राजस्थान के सीकर जिले के नीमकाथाना के गांव खादरा का है।