एक्ट्रेस नताशा की इस फोटो ने मचाया धमाल, देख लोग हुए पागल

सत्याग्रह फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस नताशा स्टैंकोविक इन दिनों अपने अपनी लव जीवन को लेकर लाइमलाइट में हैं.

फिल्मों से ज्यादा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह बेहद बोल्ड दिख रही हैं. ग्रीन कलर की वनपीस ड्रेस में नताशा अपना बोल्ड लुक फ्लॉन्ट कर रही हैं. हालांकि फैंस को उनका यह लुक कुछ खास इंप्रेस नहीं कर पाया  तारीफों की बजाए वह ट्रोल हो रही हैं. इस पोस्ट में पांड्या का नाम भी लपेटा जा रहा है. डीजे वाले बाबू फेम एक्ट्रेस की पोस्ट पर यूजर्स पांड्या  उन्हें लेकर तरह-तरह के भद्दे कमेंट कर रहे हैं.

खबरों की मानें तो नताशा इन दिनों ऑलराउंड खिलाड़ी हार्दिक पांड्या को डेट कर रही हैं. पिछले दिनों ही दोनों को कार में घूमते हुए स्पॉट किया गया था.

बाद में दोनों ने कुछ दिनों का गेप करके अपने-अपने इंस्टाग्राम पर उसी कार की तस्वीर भी शेयर की, जिसमें पांड्या  नताशा ने राइड की थी. पांड्या ने नताशा को अपनी नयी Lamborghini Huracan EVO कार की राइड कराई है. स्पोटबॉय की समाचार के अनुसार पांड्या फुकरे रिटर्न्स एक्ट्रेस को अपने पेरेंट्स से भी मिलवा चुके हैं.

बता दें कि 27 वर्ष की नताशा बॉलीवुड एक्ट्रेस  डांसर हैं. वह मूल रूप से सर्बिया की रहने वाली हैं. उनका जन्म सर्बिया के पोजेरवेक में हुआ था लेकिन पहचान उन्हें हिंदुस्तान में आकर मिली. सबसे ज्यादा लोकप्रियता नाताशा ने पंजाबी सिंगर बादशाह के डीजे वाले बाबू गाना में डांस कर हासिल की थी.

उन्होंने करिअर की आरंभ मॉडलिंग से की थी. वह बिग बॉस 8  नच बलिए सीजन 9 में बतौर कंटेस्टेंट पार्टीशिपेट कर चुकी हैं. बात अगर उनके फिल्मी करिअर की करें तो उन्होंने सत्याग्रह से बी-टाउन में डेब्यू किया था. वह शाहरुख खान की फिल्म जीरो में भी स्पेशल अपीरियंस दे चुकी हैं.