महंगे हुए Vodafone-Idea के रिचार्ज प्लान, जाने कितने रुपये तक की हुई बढ़ोतरी

Vodafone-Idea (Vi) के रिचार्ज प्लान आज से महंगे हो गए हैं। कंपनी ने अपने प्रीपेड प्लान्स की कीमतों में 500 रुपये तक की बढ़ोतरी की है। टैरिफ हाइक के बाद अब यूजर्स को डेटा और फ्री कॉलिंग वाले अनलिमिटेड प्लान्स के साथ ही डेटा ऐड-ऑन पैक्स के लिए ज्यादा पैसे खर्च करने पड़ेंगे।

यहां हम आपको बता रहे हैं कि वोडा के हर दिन 1.5जीबी और 2जीबी डेटा देने वाले पॉप्युलर प्लान्स के लिए अब आपको कितने ज्यादा पैसे खर्च करने होंगे। साथ ही हम यह भी बताएंग वोडा के प्लान एयरटेल और जियो के प्लान से कैसे अलग हैं और तीनों कंपनियों में कौन सबसे किफायती प्लान ऑफर कर रहा है।

वोडाफोन-आइडिया के 1.5जीबी डेटा ऑफर करने वाले प्लान काफी पॉप्युलर हैं। हालांकि, अब इन प्लान के लिए आपको ज्यादा पैसे देनें होंगे। 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आने वाला 249 रुपये वाला प्लान अब 299 रुपये का हो गया है। इसी तरह कंपनी ने अपने 299 रुपये वाले प्लान की कीमत बढ़ाकर 359 रुपये कर दी है। यह प्लान 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है।

कंपनी ने अपने 56 दिन वाले प्लान को भी महंगा कर दिया है। 56 दिन की वैलिडिटी वाला कंपनी का पॉप्युलर प्लान टैरिफ हाइक के बाद 539 रुपये का हो गया है। पहले यह प्लान 449 रुपये का आता था। इस प्लान में कंपनी हर 2जीबी डेटा ऑफर करती है। इसी तरह 56 दिन की वैलिडिटी के साथ आने वाला कंपनी का 399 रुपये वाला प्लान अब 479 रुपये का हो गया है। यह प्लान हर दिन 1.5जीबी डेटा ऑफर करता है।