ईशा गुप्ता ने लगाया हॉटनेस का तड़का,पहना ऐसा ब्लाउज

‘आश्रम 3’ (Aashram 3) रिलीज होने से पहले ही ईशा गुप्ता (Esha Gupta) ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. इस वेब सीरीज में ईशा के लुक से लेकर इंटीमेट सीन्स और उनके डायलॉग सब कुछ सुर्खियां बटो रहे हैं. लेकिन अब ईशा गुप्ता ने सोशल मीडिया पर ऐसी तस्वीर शेयर कर दी है जिसने सोशल मीडिया पर आग ही लगा दी है.

ईशा गुप्ता  (Esha Gupta) ने राजस्थान के जयपुर से ऐसी तस्वीर शेयर की है जो लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच रही है. इस तस्वीर में ईशा हरे रंग की प्लेन साड़ी पहनी हुई हैं. इसके साथ ही रिवीलिंग ब्लाउज पहना है.

ईशा गुप्ता  (Esha Gupta) के इस हरी साड़ी वाले लुक को उनका रिवीलिंग ब्लाउज बोल्ड लुक दे रहा है. एक्ट्रेस ने प्लेन साड़ी के साथ ब्लैक प्रिटेंड रिवीलिंग ब्लाउज पहना है. ये ब्लाउज ईशा के लुक को और भी ज्यादा हॉट बना रहा है. इस ब्लाउज का गला इतना ज्यादा डीप है कि लोगों की निगाहें उनके ब्लाउज के गले पर जाकर अटक रही हैं.

इस हरे रंग की साड़ी में ईशा गुप्ता बला की खूबसूरत लग रही हैं. अपने लुक को पूरा करने के लिए ईशा गुप्ता सटल मेकअप के साथ ओपन हेयर में दिखीं. इस तस्वीर को ईशा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर कैप्शन में लिखा- ‘हरी साड़ी.’