कास्टिंग काउच पर बोलीं ईशा अग्रवाल, रोल देने के लिए कहा पहले कपड़े उतारकर…

ईशा ने बताया कि मुंबई आने के बाद अहसास हुआ कि मैंने जो डगर चुन ली है वो आसान नहीं है. जब मैं मुंबई में नई आई थी तो एक कास्टिंग पर्सन ने मुझे अपने ऑफिस में बुलाया था.

मैं अपनी बहन के साथ उसके ऑफिस में पहुंची तो उसने कहा कि उसने कई बड़े कलाकारों को कास्ट किया है और मुझे भी वो अच्छा प्रॉजेक्ट देगा. बात करते करते अचानक से उसने मुझसे कहा कि मैं अपने कपड़े उतार दूं क्योंकि उसे मेरा शरीर देखना है.

मैं कुछ बोलती इससे पहले उसने कारण बताया कि वो मेरे शरीर को देखकर बताएगा कि वो रोल के लिए फिट है या नहीं. ये सुनकर मुझे काफी गुस्सा आया. मैंने उसके ऑफर को तुरंत मना कर दिया और अपनी बहन के साथ बाहर निकल गई. फिर उसने मुझे कई दिन मैसेज भेजे लेकिन मैंने उसे ब्लॉक कर दिया.

ईशा अग्रवाल ने बताया कि एंटरटेनमेंट की दुनिया में मेरे लिए सफर आसान नहीं रहा. मुझे इसमें कई मुश्किलों का सामना करना पड़ा. लातूर जैसे छोटे कस्बे से आना और मुंबई की गलियों में नाम बनाना किसी चुनौती से कम नहीं है.

उन्होंने कहा कि जब आप एक छोटे शहर से आते हैं तो सबसे पहले आपके शोबिज में जाने के विचार को स्वीकार नहीं करते हैं, इसलिए अपने आप में यह एक बड़ी चुनौती है. लेकिन किसी तरह मैंने खुद को साबित करके अपने माता-पिता को मना लिया और पढ़ाई पूरी करने के तुरंत बाद मुंबई पहुंच गई और ऑडिशन देने लगी.

चमचमाती दुनिया के पीछे की हकीकत क्या है, अक्सर सितारे इस बात का खुलासा करते हैं. कई सेलेब्स हैं जिन्हें पर्दे पर आने से पहले कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा. एक्ट्रेस ईशा अग्रवाल (Eesha Agarwal) भी उनमें से एक हैं. हाल ही में उन्होंने स्पॉटबॉय को दिए एक इंटरव्यू में कास्टिंग काउच का खुलासा किया.

जैकी श्रॉफ और संजय कपूर के साथ फिल्म ‘कहीं हैं मेरा प्यार’ में नजर आईं ईशा अग्रवाल (Eesha Agarwal) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उन्होंने बॉलावुड में भले ज्यादा फिल्में नहीं की हो, लेकिन साउथ की फिल्मों के जरिए उन्होंने लोगों के दिलों में खास जगह बना ली है.

मिस ब्यूटी टॉप ऑफ द वर्ल्ड 2019 का खिताब जीत चुकीं ईशा अग्रवाल को पर्दे पर आने से पहले कास्टिंग काउच (Casting Couch) का शिकार होना पड़ा था. हाल ही में उन्होंने कास्टिंग काउच को लेकर सनसनीखेज खुलासा किया है.