स्टाफ नर्स के पदों पर निकली नौकरी, जल्द करे आवेदन

स्टाफ नर्स के 2621 पदों पर भर्ती के लिए बोर्ड द्वारा 18 अप्रैल 2021 को लिखित परीक्षा का आयोजन किया जाएगा। यह परीक्षा सुबह 10 बजे से दोपहर 1 बजे तक आयोजित की जाएगी।

इस परीक्षा के जरिए चिकित्सा विभाग और चिकित्सा शिक्षा विभाग में स्टाफ नर्स की भर्ती की जाएगी। कुल पदों में से 2106 पद महिलाओं के लिए और 515 पद पुरुषों के लिए आरक्षित किए गए हैं।

प्रवेश पत्र डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले उत्तराखंड प्राविधिक शिक्षा परिषद की आधिकारिक वेबसाइट ubter.in या ubtersn.in पर जाएं। यहां होम पेज पर उपलब्ध ग्रुप-सी स्टाफ नर्स पोर्टल के लिंक पर क्लिक करें।

अब नए पेज पर दिए गए प्रवेश पत्र के लिंक पर क्लिक करें। अब यहां अपना रजिस्ट्रेशन नंबर और डेट ऑफ बर्थ दर्ज कर सर्च करें। जैसे ही आप अपना विवरण दर्ज करेंगे एडमिट कार्ड खुल जाएगा। आप अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं और भविष्य में इसके इस्तेमाल के लिए प्रिंट आउट भी निकाल सकते हैं।

उत्तराखंड प्राविधिक शिक्षा परिषद (यूबीटीईआर) द्वारा आधिकारिक वेबसाइट पर स्टाफ नर्स (ग्रुप-सी) के विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए आयोजित होने वाली लिखित परीक्षा हेतु प्रवेश पत्र जारी कर दिए गए हैं। लिखित परीक्षा में हिस्सा लेने वाले अभ्यर्थी बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट  पर जाकर प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकते हैं।