डाटा ऑफिसर के पदों पर निकली नौकरी, जल्द करे आवेदन

शैक्षणिक योग्यता – पदानुसार अलग-अलग शैक्षणिक योग्यता निर्धारित की गई है।    चयन प्रक्रिया – प्राइमरी स्क्रीनिंग और साक्षात्कार के आधार पर अभ्यर्थियों का चयन किया जाएगा।  वेतन –  चयनित अभ्यर्थियों को सालाना 40 लाख रुपये से लेकर 60 लाख रुपये तक का वेतन दिया जा सकता है।

आवेदन पत्र जमा करने की प्रारंभिक तिथि – 20 अप्रैल, 2021  आवेदन पत्र जमा करने की अंतिम तिथि – 03 मई, 2021 आयु सीमा – 31 मार्च 2021 को अभ्यर्थी की अधिकतम आयु 45 वर्ष होनी चाहिए। वहीं चीफ इनफार्मेशन सिक्योरिटी ऑफिसर और हेड-डिजिटल बैंकिंग के पदों पर आवेदन करने के लिए अभ्यर्थी की आयु 45 वर्ष से 55 वर्ष के बीच में होनी चाहिए।

इंडस्ट्रियल डेवलपमेंट बैंक ऑफ इंडिया (आईडीबीआई) बैंक द्वारा विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए हैं। आधिकारिक वेबसाइट पर जारी अधिसूचना के अनुसार भर्ती प्रक्रिया के जरिए चीफ डाटा ऑफिसर, हेड-प्रोग्राम मैनेजमेंट एंड इनफार्मेशन टेक्नोलॉजी, डिप्टी चीफ टेक्नोलॉजी, चीफ इनफार्मेशन सिक्योरिटी ऑफिसर और हेड डिजिटल के पदों पर आवेदकों की नियुक्ति की जाएगी। आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है।

इच्छुक अभ्यर्थी को आईडीबीआई के आधिकारिक ईमेल पर अपना आवेदन पत्र भेजना होगा। चयनित अभ्यर्थियों को तीन साल के कॉन्ट्रैक्ट के आधार पर आईडीबीआई के मुंबई/ नवी मुंबई की शाखा में भर्ती किया जाएगा। इस नौकरी से संबंधित अन्य महत्वपूर्ण जानकारी जैसे योग्यता, पदों का विवरण, वेतन आदि के लिए अभ्यर्थी अगली स्लाइड पर जा सकते हैं।