लेखाकार के पदों पर निकली नौकरी, जल्द करे आवेदन

उम्मीदवार आवेदन पत्र के निर्धारित प्रारूप पर दस्तावेजों की प्रमाणित प्रतियां और आवश्यक प्रमाणपत्रों के साथ आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवारों को आवेदन पत्र भरते समय सभी सूचनाओं और विवरणों को ध्यान से भरने का अनुरोध किया जाता है.

वेतन- जिन उम्मीदवारों का चयन इन पदो के लिए किया जाएगा उन्हें 18000-55000 /- वेतन मिलेगा। योग्यता- उम्मीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से मनोचिकित्सा, बी.कॉम, 10वीं, एम.बी.बी.एस डिग्री प्राप्त हो और अनुभव हो। आवेदन शुल्क: कोई आवेदन शुल्क नहीं है। चयन प्रक्रिया उम्मीदवार का लिखित परीक्षा के आधार पर चयन होगा।

अंडमान और निकोबार सरकार पद विवरण 2020आयु सीमा- उम्मीदवारों की अधिकतम आयु नियमानुसार मान्य होगी और आरक्षित वर्ग को आयु सीमा में छूट दी जाएगी।

कितनी मिलेगी तनख्वाह लेखाकार, चिकित्सा, चौकिदार, कुक और आदि – नियमानुसार पद का नाम- लेखाकार, चिकित्सा, चौकिदार, कुक और आदि कुल पद – 14 अंतिम तिथि – 15-11-2020 स्थान- पोर्ट ब्लेयर

अंडमान और निकोबार में लेखाकार, चिकित्सा, चौकिदार, कुक और आदि रिक्त पदों पर अनुभवी उम्मीदवारों से आवेदन मांगे है। यदि आपने स्नातक, एम.बी.बी.एस, डिप्लोमा, 10वीं, 8वीं पास कर ली है और अनुभव है तो आप इन पदो के लिए आवेदन कर सकते है। अनुभवी उम्मीदवारो के पास सरकारी नौकरी पाने का सुनहरा अवसर है।