सुसाइड करने से पहले सुशांत सिंह ने गूगल पर सर्च किया था ये, जानकर पुलिस भी हुई हैरान

सुशांत अक्सर खुद को लेकर छप रही खबरों के बारे में अपनी टीम से डिस्कशन किया करता था ।उन्हें इस बात का भ्रम लगा रहता था, कि उनके खिलाफ कोई साजिशें रचने की कोशिश करता है।

 

बताते चलें कि सुशांत सिंह की मौत के बाद पुलिस ने उनके शव के विसरा समेत शरीर के दूसरे ऑर्गन को फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा था।जिसकी रिपोर्ट 30 जून को सामने आई है।

उनके मोबाइल पर गूगल सर्च हिस्ट्री में सुशांत सिंह राजपूत के नाम को सर्च किया गया था। जिसके बाद उन्होंने कुछ आर्टिकल और कुछ न्यूज पेपर के पोर्टल भी खुले हुए थे।जिसके पेज खोलकर पढ़ने के बाद उन्हें बंद कर दिया गया था।

सूत्रों में ये भी दावा किया गया है कि उनके करीबी लोगों ने पुलिस को दिए गए बयान में ये बताया है कि सुशांत पिछले काफी वक्त से डिप्रेशन से गुजर रहे थे।उन्हें ऐसा लगता था कि उनकी कोई जानबूझ कर इमेज खराब करने की कोशिश कर रहा है।

सुशांत सिंह राजपूत  आत्महत्या मामले पर उनकी विसरा रिपोर्ट को जारी किया गया है।उनके आत्महत्या मामले में पुलिस जितनी जांच पड़ताल आ आगे बढ़ रही है,  वैसे-वैसे नए खुलासे दिन प्रतिदिन आ रहे हैं.

हाल ही में सुशांत के मोबाइल की प्राथमिक फोरेंसिक रिपोर्ट आ गई है और इसमें जो बातें निकलकर लोगों के सामने आई हैं वो उसे अदांजा लगाया जा रहा है कि सुशांत अपने फिल्मी करियर से काफी परेशान थे। साथ ही में पब्लिक इमेज को लेकर काफी चिंतित रहा करते थे।

रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत के मोबाइल की प्राथमिक फोरेंसिक जांच में ये खुलासा हुआ है कि सुशांत ने 14 जून को तकरीबन सवा दस बजे अपने मोबाइल पर अपना ही नाम सर्च किया था .