LoC पर फिर पाकिस्तान ने किया सीजफायर का उल्लंघन सुरक्षाबलों ने दिया मुंहतोड़ ऐसा जवाब कि…

जम्मू कश्मीर में एलओसी के पास पाकिस्तान ने एक बार फिर सीजफायर का उल्लंघन किया है. रविवार को दोपहर साढ़े 12 बजे के करीब पाकिस्तानी सेना ने पुंछ जिले के मेंढर सेक्टर में बिना उकसावे की फायरिंग की. पाकिस्तान ने दोपहर 12.30 बजे से दोपहर 1.15 बजे तक फायरिंग की. सीमा पर तैनात भारतीय सुरक्षाबलों ने भी पाक फायरिंग का मुंहतोड़ जवाब दिया.

शनिवार को पाकिस्तानी सेना ने जम्मू कश्मीर के राजौरी और पुंछ सेक्टर में सीजफायर तोड़ते हुए रिहाइशी और फौजी ठिकानों पर गोलीबारी की. दोपहर साढ़े 12 बजे पाकिस्तानी सेना ने पुंछ के मेंढर सेक्टर में सीजफायर तोड़ते हुए गोलीबारी शुरू कर दी. 1 घंटे चली गोलीबारी के बाद पाकिस्तानी तोपे शांत हो गई. लेकिन कुछ देर बाद ही नापाक पाकिस्तानी सेना ने राजौरी के नौशेरा सेक्टर के लाम इलाके में गोलीबारी शुरू कर दी. जिसका जवाब सेना दे रही है.

बता दें कि 26 जनवरी को किसी बड़ी आतंकी साज़िश को अंजाम देने के लिए पाकिस्तानी सेना एलओसी से घुसपैठ करवाने की ताक में आतंकवादियो को कवर फायर दे रही है. अभी 2 दिन पहले सेना ने राजौरी सेक्टर के तरकुंडी इलाके में घुसपैठ की कोशिश कर रहे 8 आतंकियों के एक दल को मार भगाकर पीओके खदेड़ दिया था.