इवेंट के दौरान अजय देवन ने किया ऐश्वर्या के साथ लिपलॉक , काजोल की नजर पड़ते ही मचा हडकंप

एक स्पेशल शो के दौरान ऐश्वर्या और अजय मिले और अजय देवगन ने इवेंट में ऐश्वर्या को अपनी बाहों में भर लिया। उधर काजोल और अभिषेक आपस में बात करने में बिजी हो गए तभी जब अभिषेक और काजोल की नजर पड़ी तो वह शॉक्ड रह गए।

 

नजारा देख शो मे रहने वाले सभी लोग सोचने में पड़ गए। बता दें कि अजय देवगन और ऐश्वर्या उस समय लिपलॉक कर रहे थे हालांकि प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद फोटोग्राफर को जिम्मेदार ठहराया गया। मीडिया में काफी सुर्खियां बटोरने के बाद अजय और ऐश ने कहा ऐसा कुछ नहीं था यह सब फोटोग्राफर की गलती थी।

अब हम बात करते हैं बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय की। अजय और ऐश्वर्या एक दूसरे के बहुत नजदीक थे। जानकारी मुताबिक खाकी, हम दिल दे चुके सनम, रेनकोट सहित कई फिल्म ऐश्वर्या के साथ करने के बाद इन दोनों की जोड़ी बॉलीवुड में मशहूर हो गई।

बॉलीवुड के बड़े एक्टरों में शुमार अजय देवगन किसी परिचय के मोहताज नहीं, जिन्होंने फिल्मों में किरदार निभाकर लाखों दिलों पर राज कर रह हैं। अजय देवगन की सिनेमा से अगल पर्सनल जिंदगी भी काफी सुर्खियों में रही है।

उनका अफेयर कई एक्ट्रेस के साथ रहा। बात करें अफेयर की तो सबसे ज्यादा अजय का अफेयर रवीना टंडन के साथ चला। रवीना और अजय के बीच अफेयर की खबरें इस कदर बढ़ती जा रही थी की फिर अजय को फिर मीडिया के सामने आकर विराम लगाना पड़ा। फिर इसके बाद अजय का करिश्मा कपूर से भी नाम जुड़ा हालांकि कुछ समय बाद ही दोनों अलग भी हो गए।