रश्मि देसाई

लॉकडाउन के दौरान घर में ये करती नज़र आई बॉलीवुड इंडस्ट्री की रश्मि देसाई

कोरोना वायरस के संकट से निपटने के लिए 30 राज्यों में लॉकडाउन किया गया है जबकि चार राज्यों में कर्फ्यू लगाया गया है. कोरोना वायरस की वजह से लोग घरों में बंद है. कोरोना की वजह से बॉलीवुड इंडस्ट्री ने भी अपने कार्य पर रोक लगा रखी है.

 रश्मि देसाई

बॉलीवुड के कई स्टार्स ने खुद को घर में ऱखकर इस महामारी से बच रहे हैं. इतना ही घर पर सभी सितारे अपने हाथों से कार्य कर सभी को प्रेरित भी कर रहे हैं. इसी बीच बिग बॉस की फेम रश्मि देसाई घर में झाडू लगाते हुए नजर आईं.

वह घर की सफाई करते हुए अपनी फोटो शेयर करते रश्मि बहुत खुश नजर आ रही हैं. ऱश्मि का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपने घर पर झाड़ू लगाती हुई नजर आ रही हैं.

आपको बता दें कि रश्मि देसाई को उनके टीवी सीरियल उतरन के बाद बहुत ज्यादा लोकप्रियता हासिल हुई थी. इस सीरियल के बाद रश्मि देसाई की बड़ी फैन फॉलोइंग हो गई थी. रश्मि देसाई हाल ही में बिग बॉस 13 में भी नजर आई थीं. शो में उनकी पर्फोर्मेंस इतनी खास थी कि वह टॉप 4 की लिस्ट में शामिल हो गई थीं. वहीं रश्मि देसाई को हाल ही में एकता कपूर के सीरियल नागिन 4 में भी स्थान मिल गई है. यहां वह शलाका के भूमिका में नजर आएंगी.