दुल्हन ने शादी के लिए बाढ़ से ली टक्कर, उठा दी अपनी…देखकर लोग हैरान

फिलीपीन के एक कपल की शादी की तैयारी हर किसी की प्रकार महीनों पहले ही कर ली थी मगर शादी के दिन ही उनके आसपास बाढ़ आ गई. जिसके कारण शादी कैंसिल करने की नौबत आ गई. मगर इस बीच दुल्हन ने कुछ ऐसा किया कि जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया.

 

सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है. इस तस्वीर में एक दुल्हन अपनी शादी के ड्रेस को ऊपर उठाकर नदी को पार करती हुई नजर आ रही है. सबका मानना है कि इस दुल्हन ने अपनी शादी के लिए बाढ़ से भी टक्कर ली है.

जिसके कारण सोशल मीडिया पर दुल्हन की खूब तारीफ हो रही है. फिलीपीन स्टार नाम के लोकल अखबार में इस कपल की फोटो छपी है. इस कपल की पहचान रोनिल गिलीपा और जेजीएल मासुएला के रूप में हुई है. दोनों लंबे समय से अपनी शादी की तैयारियों में लगे थे मगर शादी वाले दिन ही इलाके में बाढ़ आ गई.

बाढ़ के कारण लड़की का चर्च पहुंचना बेहद मुश्किल था मगर लड़की फिर भी गाड़ी से निकल जाती है. हालांकि रास्ते में नदी का बहाव बहुत तेज होता है. जिस कारण गाड़ी से नदी को पार करना बहुत मुश्किल होता है. ऐसे में दुल्हन पैदल ही नदी को पार करने का निर्णय कर लेती है. इसके बाद लड़की चर्च पहुंची है और इस कपल की शादी होती है.