डोनाल्ड ट्रंप भारत में आकर करेंगे ये काम, जानकर लोग हुए हैरान

डोनाल्ड ट्रंप ने पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए बोला कि प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी एक सज्जन आदमी व उनके अच्छे दोस्त हैं. ट्रंप ने अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में होने वाले अपने प्रोग्राम को लेकर भी खुशी जाहिर की है.

 

व्हाइट हाउस की घोषणा के एक दिन बाद ट्रंप ने ओवल कार्यालय में पत्रकारों से बोला कि वह हिंदुस्तान जाने के लिए बहुत ज्यादा उत्साहित हैं. एक सवाल के जवाब में प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी की तारीफ करते हुए अमरीकी राष्ट्रपति ने बोला कि प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी उनके बहुत अच्छे दोस्त हैं. वह बेहतर इंसान भी हैं.

अमरीकी राष्ट्रपति ने बोला कि उन्होंने प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी से हाल ही में वार्ता की थी. उन्होंने बताया कि एयरपोर्ट से अहमदाबाद के न्यू स्टेडियम तक लाखों लोग उनका स्वागत करेंगे. बताते चलें कि 24 व 25 फरवरी को वह नयी दिल्ली व गुजरात के अहमदाबाद जाएंगे. जहां वे ह्यूस्टन में हाउडी मोदी जैसे प्रोग्राम को संबोधित करेंगे. इस दौरान वह भारतीय-अमेरिकी लोगों से संवाद करेंगे.

अमरीकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने फरवरी के अंत में अपने हिंदुस्तान दौरे को लेकर प्रसन्नता जाहिर की है. उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ कर उन्हें सज्जन आदमी व अच्छा दोस्त कह डाला है. ट्रंप ने अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में होने वाले अपने प्रोग्राम को लेकर खुशी जाहिर की है.