कोरोना वायरस का टेस्ट कराते ही डोनाल्ड ट्रंप को हुआ ये, सामने आई ये रिपोर्ट

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को कोरोना वायरस से ग्रसित बताया जा रहा था. वहीँ आपको बता दें कि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की कोरोना वायरस रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

 

उन्होंने स्थानीय समयानुसार शुक्रवार रात को कोरोना टेस्ट करवाया था। टेस्ट के नतीजे 24 घंटे से भी कम समय में सामने आए। कोरोना वायरस को लेकर कॉनले ने कहा, ‘मैं सीडीसी (सेंटर फॉर डिजीज कंट्रोल) और व्हाइट हाउस टास्क फोर्स के साथ रोजाना संपर्क में हूं।’

आपको बता दें कि राष्ट्रपति ट्रंप के चिकित्सक डॉ. सीन कॉनले ने कहा, ‘बीती रात, कोरोना वायरस टेस्ट के संबंध में राष्ट्रपति के साथ गहन चर्चा हुई।

इसके बाद उन्होंने सहमति जता दी। कोरोना वायरस की रिपोर्ट आज मिली है, जो नेगेटिव है।’ उन्होंने कहा कि ब्राजील के प्रतिनिधिमंडल के साथ डिनर करने के एक सप्ताह बाद हुए टेस्ट में राष्ट्रपति ट्रंप की रिपोर्ट में कोरोना के कोई लक्षण नहीं दिखाई दिए.

शुक्रवार को डोनाल्ड ट्रंप ने अमेरिका में राष्ट्रीय आपातकाल की घोषणा की, इससे कोरोना वायरस महामारी से निपटने के लिए संघीय कोष से सरकार को 50 अरब डॉलर की राशि मिलेगी।

इस जानलेवा विषाणु से अमेरिका में 50 लोगों की मौत हो चुकी है। यह अमेरिका के 50 राज्यों में से 46 में फैल चुका है और देशभर में करीब 2,000 मामले सामने आए हैं। वहीं इस बीच अमेरिकी राष्ट्रपति पर भी कोरोना वायरस के खतरे की बात कही जा रही थी.