कोरोना महामारी के बीच डोनाल्‍ड ट्रंप ने किया ये बड़ा एलान, अब शुरू होगा…

ट्रंप ने कहा कि लॉकडाउन के बाद यह उनकी पहली क्रॉस-कंट्री ट्रिप होगी। ट्रंप ने कहा कि वह नंवबर में होने वाले राष्‍ट्रपति चुनाव के मद्देनजर ओहियो का दौरा करेंगे।

 

राष्‍ट्रपति ने कहा कि एरिजोना यात्रा देश की आर्थिक पहलू के मद्देनजर बेहद उपयोगी है। अमेरिकी राष्‍ट्रपति का यह बयान ऐसे समय आया है, जब पूरी दुनिया में अमेरिका कोरोना महामारी से सर्वाधिक पीडि़त राज्‍य है। अमेरिका में कोरोना मरीजों का आंकड़ा 10,64,194 के पार कर चुका है।

उन्‍होंने कहा कि लॉकडाउन के बाद यह उनकी पहली क्रॉस-कंट्री ट्रिप होगी। ट्रंप ने कहा कि वह नंवबर में होने वाले राष्‍ट्रपति चुनाव के मद्देनजर ओहियो का दौरा करेंगे।

राष्‍ट्रपति ने कहा कि एरिजोना यात्रा देश की आर्थिक पहलू के मद्देनजर बेहद उपयोगी है। यह उम्‍मीद की जा रही है कि कोरोना महामारी के बीच अमेरिका में चुनावी सियासत शुरू हो सकती है। इस ऐलान के बाद कि इस वर्ष राष्‍ट्रपति चुनाव होना तय है। इसके बाद से अमेरिका में दोनों प्रमुख राजनीतिक दलों ने अपनी कमर कस लिया है।

अमेरिका में कोरोना महामारी के बीच एक सकारात्‍मक खबर है। अमेरिकी राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप ने कहा है कि लॉकडाउन के चलते बंद पड़ी देश भर में घरेलू उड़ानों को अगले सप्‍ताह से फ‍िर शुरू किया जाएगा।

ट्रंप ने कहा कि इस वर्ष होने वाले अमेरिकी राष्‍ट्रपति चुनाव के प्रचार के लिए उनकी सियासी सक्रियता भी बढ़ेगी। इसके लिए रैलियों का आयोजन शुरू किया जाएगा। राष्‍ट्रपति ने अपने नागरिकों के आत्‍मविश्‍वास को बढ़ाते हुए कहा कि वह खुद अगले सप्‍ताह एरिजोना की यात्रा पर जाने की सोच रहे हैं।