दिशा पाटनी ने शेयर किया ये विडियो, देख मचा हडकंप

मलंग की शूटिंग के इस बीटीएस वीडियो को दिशा ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है । इस वीडियो में दिशा गहरे समंदर के अंदर लहरों से खेलती हुई नजर आ रही हैं । दरअसल, ये वीडियो मलंग के गाने हमराह के शूट का है ।

 

इस गाने में दिशा और आदित्य के कुछ अंडरवॉटर शॉट्स थे जो इन्होंने एक ट्रेनिंग के तहत किए थे । इस दौरान दिशा को वॉटर स्पोर्ट्स में काफ़ी कुछ सीखने को मिला था ।

वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में मोहित सूरी की फ़िल्म मलंग में लीड रोल में नजर आईं दिशा सलमान खान के साथ फ़िल्म राधे-योर मोस्ट वॉंटेड भाई में अहम किरदार निभाते हुए दिखाई देंग़े । इतना ही नहीं दिशा के पास केटिना और एक विलेन 2 जैसी फ़िल्में भी है ।

दिशा पाटनी अपने फ़ैशन सेंस, ग्लैमरस लुक के साथ-साथ फ़िटनेस को लेकर भी लोगों के बीच खासी लोकप्रिय रहती हैं । फ़िटनेस के मामले में दिशा पाटनी अपनी जेनरेशन की सबसे फ़िट और ऊर्जावान अभिनेत्री में से एक हैं ।

लॉकडाउन में शूटिंग के दिनों को याद करते हुए दिशा ने हाल ही में अपनी फ़िल्म मलंग की शूटिंग के दौरान का एक पुराना यानी थ्रोबेक वीडियो शेयर किया है । इस वीडियो मेम दिशा पाटनी समंदर के अंदर तैराकी करती हुई नजर आ रही हैं ।