हुंडई कारों की खरीद पर मिल रहा 1 लाख तक डिस्काउंट, जानिए फीचर और कीमत

अगर आप ह्यूंदै ग्रैंड i10 खरीदना चाहते है तो आपको 60,000 हजार रु का डिस्काउंट म‍िलेगा। इस कार पर 40,000 रुपये का कैश डिस्काउंट, 15,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस और 5000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट मिल रहा है। इस तरह कार पर कुल 60,000 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है।

 

 

ऑटोमेकर ह्युंडई अपनी एलांट्रा पर भारी छूट ऑफर कर रहा है। ह्यूंदै एलांट्रा पर भी आप इस महीने 1 लाख रु तक छूट डिस्काउंट पा सकते हैं। इस कार पर कंपनी 1 लाख रुपये तक डिस्काउंट ऑफऱ कर रही है। जिसमें कैश डिस्काउंट के साथ एक्सचेंज बोनस शामिल है। वहीं कार के डीजल वेरियंट पर कैश डिस्काउंट नहीं मिल रहा है।

ह्यूंदै सैंट्रो पर 45,000 हजार रु का डिस्काउंट लि‍या जा सकता है। यह कंपनी की छोटी कार है जिसे भारत में बजट कार बायर्स काफी पसंद करते हैं। इस कार पर 25,000 रुपये का कैश डिस्काउंट, 15,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट और 5000 रुपये का एक्सचेंज बोनस मिल रहा है।

अब हुंडई ने भी अपने प्रॉडक्ट्स पर डिस्काउंट की घोषणा कर दी है। हुंडई मोटर इंडिया की कारों पर अक्‍टूबर माह के ऑफर शुरू हो गए हैं। चुनिंदा हुंडई कारों की खरीद पर 1 लाख रुपये तक के फायदे लिए जा सकते हैं। इन चुनिंदा कारों में ह्यूंदै सैंट्रो, ह्यूंदै ग्रैंड i10 और ह्यूंदै एलांट्रा शामिल हैं। हुंडई की पेशकश का फायदा 30 अक्‍टूबर तक लिया जा सकता है।

हारी मौसम से पहले हुंडई अपने कारों पर काफी अच्‍छा ऑफर लेकर आया है। भारत में फेस्टिवल सीजन अब दूर नहीं है। ऐसे में सभी कार निर्माता कंपनियां ज्यादा से ज्यादा ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए नए डिस्काउंट और ऑफर ला रही हैं। मारुत‍ि सुजुकी, होंडा और डैटसन पहले ही डिस्काउंट ऑफर्स की घोषणा कर चुके हैं।