सपा एमएलसी ने डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य पर साधा निशाना , कह डाली ये बात

सपा एमएलसी ने कहा कि हमारी पार्टी सभी जाति, वर्ग, धर्मों की बात करती है और उनके साथ हमेशा खड़ी रहती है. प्रदेश में दलित, पिछड़े, शोषित और वंचित लोगों का आरक्षण छीना जा रहा है.

 

सपा उनकी लड़ाई लड़ेगी. अगर ब्राह्मण समाज के साथ भी कोई अन्याय होगा तो उसकी भी लड़ाई पार्टी लड़ेगी. सपा व्यापारी, किसानों और पत्रकारों के साथ हो रहे अन्याय को लेकर भी सरकार के खिलाफ आवाज उठाएगी. प्रदेश में लोकतंत्र की हत्या नहीं होने दी जाएगी.

समाजवादी पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष और एमएलसी राजपाल कश्यप ने कहा कि 2017 के विधानसभा चुनाव में केशव प्रसाद मौर्य ने पिछड़ा वर्ग का वोट बीजेपी को दिलाया था, लेकिन अब वे खुद के लिए संघर्ष कर रहे हैं.

वहीं बीजेपी ने ये भी तय कर दिया है कि वे भविष्य में मुख्यमंत्री नहीं बन पाएंगे. इसलिए वे मुख्यमंत्री बनने का ख्वाब देखना छोड़ दें. हमारी संवेदनाएं उनके साथ है.

समाजवार्दी पार्टी (Samajwadi Party) के विधान परिषद सदस्य डॉ. राजपाल कश्यप (Dr Rajpal Kashyap) ने डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य (Deputy CM Keshav Prasad Maurya) पर जमकर तंज कसा है.

राजपाल कश्यप ने कहा कि केशव प्रसाद मौर्य अब कभी मुख्यमंत्री नहीं बन पाएंगे. 2017 में वे मुख्यमंत्री बनने वाले थे, लेकिन उपमुख्यमंत्री बना दिए गए. सपा एमएलसी ने यह बातें वाराणसी (Varanasi) में सर्किट हाउस में प्रेस वार्ता में कही.