दिल्लीः ससुराल में घुसकर पत्नी के साथ किया ऐसा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

इस घटना की सूचना खुद नीलम ने रणहौला थाने को कॉल करके दी. पुलिस टीम जब बिजेंदर को गिरफ्तार करने के लिए उसके घर पहुंची तो वह घर का ताला लगाकर फरार हो चुका था.

काफी मशक्कत के बाद आखिरकार निहाल विहार पुलिस ने बिजेंदर को शाम के वक्त गिरफ्तार कर लिया. उसके पास से 32 बोर की लाइसेंसी रिवाल्वर और तीन जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं. बिजेंदर दिल्ली होमगार्ड विभाग में है. उसकी तैनाती सदर बाजार में है.

गुरुवार की सुबह आरोपी बिजेंदर अपनी ससुराल जा पहुंचा और वहां जाकर नीलम के साथ मारपीट की. इस दौरान बीच बचाव करने आई नीलम की माता को भी उसने घर से बाहर धकेल दिया और नीलम पर लाइसेंसी पिस्टल से दो फायर कर दिए और वहां से फरार हो गया.

मामला दिल्ली के निहाल विहार इलाके का है. जहां रहने वाली नीलम ने पुलिस को शिकायत देते हुए बताया कि 13 मई को सुबह करीब 5:30 बजे उसके पति बिजेंदर ने घर में घुसकर उसे जान से मारने की धमकी दी और अपनी लाइसेंसी पिस्टल से उस पर दो बार फायर भी किया. लेकिन दोनों गोली जाकर दीवार में लगी और पीड़िता बाल-बाल बच गई.

पीड़िता ने पुलिस को सूचना दी. मौका-ए-वारदात पर पहुंची पुलिस ने वहां से कारतूस के लेड भी बरामद किए हैं. दरअसल, नीलम की शादी बिजेंदर के साथ वर्ष 2014 में हुई थी. बिजेंदर को शराब की लत है. जिसके चलते दोनों के बीच आए दिन झगड़ा होता था. नीलम इसी बात से परेशान होकर अपने मायके चली गई.

दिल्ली पुलिस ने एक होमगार्ड को अपनी पत्नी पर जानलेवा हमला करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया. आरोप है कि होमगार्ड अपनी ससुराल पहुंचा और वहां अपनी पत्नी पर फायरिंग कर दी. इस हमले में उसकी पत्नी बाल-बाल बची. मामले की सूचना खुद पीड़िता ने पुलिस को कॉल करके दी.