दिल्ली चुनाव : वोट डालने बाद प्रियंका गांधी ने किया ये काम, जानकर लोग हुए हैरान

पहले अपनी मां और पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी के साथ मध्य दिल्ली के निर्माण भवन मतदान केंद्र गईं प्रियंका ने अपने परिवार के साथ दक्षिणी दिल्ली के सरदार पटेल विद्यालय पोलिंग बूथ पर अपना वोट डाला।

पिछले वर्ष लोकसभा चुनाव के दौरान अपना वोट नहीं डाल सके वाड्रा दंपति के बेटे रेहान ने भी इस बार विधानसभा चुनाव में अपने मताधिकार का प्रयोग किया।

इससे पहले प्रियंका गांधी के भाई और पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी मध्य दिल्ली के औरंगजेब लेन स्थित मतदान केंद्र में अपने मताधिकार का प्रयोग किया।

वर्ष 1998 से 2013 तक दिल्ली की सत्ता पर काबिज रही कांग्रेस (Congress) इस बार के विधानसभा चुनाव से पुन: वापसी की कोशिश कर रही है।

2015 में 70 विधानसभा सीटों के लिए हुए चुनाव में जहां कांग्रेस (Congress) पार्टी (Congress Party) अपना खाता भी नहीं खोल पाई थी, वहीं आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) (आप) ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए 67 सीटों पर जीत हासिल की थी। बाकी बची तीन सीटों पर भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) (भाजपा (BJP)) का कब्जा रहा था।

कांग्रेस (Congress) महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने शनिवार को पति रॉबर्ट वाड्रा और बेटे रेहान राजीव वाड्रा के साथ दिल्ली विधानसभा (Delhi Legislative Assembly) चुनाव में अपने मताधिकार का प्रयोग किया।