दिल्ली चुनाव: नामांकन से पहले केजरीवाल ने किया ऐसा, बीजेपी ने कहा ये तो बस…

जानकारी के अनुसार, नामांकन के पहले आतिशी एक रोड कर रही हैं. इस रोड शो की शुरुआत करने के लिए आतिशी गोविंदपुरी गुरूद्वारा पहुंच चुकी हैं.

 

यहां से उनके नामांकन रैली की शुरुआत होगी. इस दौरान उनके साथ ‘आम आदमी पार्टी’ के नेता मनीष सिसोदिया भी मौजूद रहेंगे.

मीडिया से बातचीत में आप नेता आतिशी ने कहा कि सब कह रहे है (आम लोग) केजरीवाल ने काम तो किया है. आतिशी ने कहा कि लोकसभा में भी हमें प्यार मिला. विधानसभा चुनाव के दौरान किससे मुकाबला है के सवाल पर उन्होंने कहा कि लड़ाई बीजेपी से है.

उन्होंने कहा कि सारे सर्वे इसी तरफ इशारा कर रहे हैं. आतिशी ने कहा कि लड़ाई बीजेपी से है पर बीजेपी के पास न तो एजेंडा है न तो चेहरा है. उन्होंने कालकाजी के निवर्तमान विधायक अवतार सिंह को पिता तुल्य बताते हुए मनाने की बात भी कही है.

दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Election) के पहले नामांकन को लेकर राजनीतिक गतिविधियां काफी तेज हो गई हैं. माना जा रहा है कि आप के बाद बीजेपी (AAP) और कांग्रेस (Congress) शुक्रवार को अपने उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर सकती हैं.

बता दें, दोनों दलों की चुनाव समिति ने गुरूवार को बैठक की थी. इसके अलावा ‘आप’ की शीर्ष नेता आतिशी भी शुक्रवार को कालकाजी विधानसभा सीट (Kalkaji Assembly Seat) से अपना नामांकन दाखिल करने वाली हैं.