दिल्ली चुनाव : मनोज तिवारी का बड़ा बयान, कहा अगर हुआ ऐसा…तो ले लूंगा संन्यास

मनोज तिवारी ने कहा कि आम आदमी पार्टी ने जो कुछ भी पांच सालों में करने का दावा किया है कि- इतने स्कूल बनवाए, इतने लोगों को नौकरी दी, प्रति व्यक्ति सब्सिडी दिया, जो भी उन्होंने दावा किया है.

 

बीजेपी उसका पांच गुना दिल्ली की जनता को देगी।दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि उनके पास विजन है।एक इंटरव्यू के दौरान मनोज तिवारी ने कहा कि अगर बीजेपी अगले पांच साल में केजरीवाल सरकार से पांच गुना अधिक काम दिल्ली की जनता के लिए नहीं कर पाई तो वे राजनीति से संन्यास ले लेंगे।

उन्होंने कहा कि वे हर घर में शुद्ध जल की व्यवस्था करेंगे, वायु प्रदूषण 70 कम करेंगे। साथ ही उन्होंने कहा कि पांच हजार नई इलेक्ट्रॉनिक बसें लाने के अलावा सीएनजी बसों के साथ दिल्ली के ट्रांसपोर्ट कनेक्टिविटी को बेहतर करने का लक्ष्य है।

मनोज तिवारी ने कहा कि वे दिल्ली में बंद होते अस्पतालों को रोकने के लिए उचित कदम उठाएंगे।बीजेपी नेता ने कहा कि यमुना नदी पर रिवर फ्रंट बनाया जाएगा।

साथ ही उन्होंने कहा कि जहां झुग्गी हैं वहीं मकान योजना के तहत लोगों को घर की व्यवस्था की जाएगी। गैस,पानी का कनेक्शन और शौचालय की बेहतर सुविधा की जाएगी। बता दें कि भाजपा 2020 के दिल्ली चुनाव में सत्ता हासिल करने के लिए पूरा दम लगा रही है।

दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए तारीखों का ऐलान हो चुका है। दिल्ली की सभी 70 विधानसभा सीटों पर आठ फरवरी को मतदान होगा और 11 फरवरी को मतगणना होगी।

चुनाव आयोग द्वारा तरीखों की घोषणा के बाद दिल्ली में सत्ता हासिल की कोशिशों में सभी राजनीतिक दल चुनावी जुट गए हैं। पिछले चुनाव में केवल तीन सीटों से संतोष करने वाली भाजपा भी सत्ता में वापसी की कोशिश में जुटी है।

इस बीच, दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा है कि उनकी पार्टी अगले पांच साल में केजरीवाल सरकार से पांच गुना अधिक काम दिल्ली की जनता के लिए करेगी।