दीपिका पादुकोण ने पहली बार पहने ऐसे कपड़े , कैमरे में कैद हुआ…

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का लुक और अदा उनके फैंस को हमेशा पसंद आती है. एक्ट्रेस का पार्टी लुक ही नहीं बल्कि एयरपोर्ट लुक भी काफी चर्चाओं में आ जाता है.लेकिन इस बार एक्ट्रेस मुंबई एयरपोर्ट पर कार से जैसे ही नीचे उतरीं तो उनका ऊप्स मोमेंट कैमरे में कैद हो गया.

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) हमेशा की तरह स्टाइलिश लुक के साथ सिंपल ड्रेस का कॉम्बिनेशन कर मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंचीं. एक्ट्रेस ने लूज पजामा के साथ सफेद रंग का टॉप इन किया हुआ था. इसके साथ ही पोनी के साथ सटल मेकअप और गॉगल्स भी कैरी किए थे. साथ ही बड़ा सा बैग पकड़े थीं.

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) कार से उतरते ही एयरपोर्ट की तरफ आगे बढ़ीं. एक्ट्रेस के साइड से जैसे ही कैमरा पास गया तो उनका ऊप्स मोमेंट कैमरे में कैद हो गया. वीडियो में दीपिका पादुकोण को देखकर लग रहा है कि उन्हें इस बात का अंदाजा भी नहीं है.

‘गहराइयां’ फिल्म में दीपिका (Deepika Padukone) ने जबरदस्त किसिंग सीन दिए थे. फिल्म कंपेनियन को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने शकुन बत्रा और उनके साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में बात की थी. दीपिका ने खुलासा किया था कि शकुन ने एक सीन के लिए 48 टेक करवाए. ‘गहराइयां’ ट्रेलर लॉन्च के दौरान दीपिका ने फिल्म के इंटीमेट सीन के बारे में बात की थी. दीपिका ने कहा था कि एक सीन के लिए 48 टेक देना आसान नहीं था.