कोरोना ने पकड़ी तेज रफ़्तार, सीएम शिवराज ने शहर में बांटे मास्क

बीते 24 घंटे के दौरान भोपाल में 345 नए कोरोना के मरीज सामने आए जबकि इंदौर में 317 नए कोरोना पॉजिटिव केस रिपोर्ट किए गए. शनिवार को मध्यप्रदेश में कोरोना के 1308 नए मामले सामने आए हैं.

यही नहीं, कई लोगों को खुद मुख्यमंत्री ने अपने हाथों से मास्क पहनाया और कोरोना से बचाव में मास्क की उपयोगिता भी बताई. बता दें कि भोपाल, इंदौर और जबलपुर में हर रविवार को लॉकडाउन की घोषणा सरकार पहले ही कर चुकी है.

शनिवार को स्वास्थ्य विभाग से जारी आंकड़ों ने राजधानी भोपाल में रहने वालों की चिंता बढ़ा दी है. दरअसल, अभी तक कोरोना मरीजों के मामले में सबसे ऊपर इंदौर का नाम था लेकिन शनिवार को भोपाल ने इंदौर को पीछे छोड़ दिया.

शनिवार शाम अचानक से भोपाल के न्यू मार्केट में सुरक्षाकर्मियों की हलचल बढ़ गई. थोड़ी देर बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान न्यू मार्केट पहुंचे और वहां घूम घूम कर लोगों को मास्क बांटे.

मध्य प्रदेश में कोरोना की रफ्तार बेलगाम होती जा रही है. शनिवार को एक बार फिर एमपी में कोरोना विस्फोट हुआ है. हैरानी की बात यह है कि भोपाल में इंदौर से ज्यादा कोरोना के मरीज मिले हैं. वहीं लॉकडाउन से ठीक पहले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान बाजार में लोगों को मास्क बांटते दिखे.