पाकिस्तान में कोरोना पॉजिटिव इमरान खान ने किया ये खतरनाक काम , सात लोग नजर आए बैठे

कोरोना महामारी से जूझ रहे सभी देश इस वायरस के खात्मे के लिए अपने-अपने देश में वैक्सीनेशन प्रकिया को शुरु कर दिया है। ऐसे में हमारे पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में भी वैक्सीनेशन शुरु कर दिया गया है।

वैक्सीनेशन प्रकिया के दौरान ही पाक पीएम इमरान खान ने 18 मार्च को वैक्सीन ली लेकिन वैक्सीन लेने के चंद दिनों बाद ही उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई है।

जिस मीटिंग की तस्वीर को लेकर पीएम इमरान खान ट्रोल हो रहे हैं उसमें इमरान सहित सात लोग बैठे हुए हैं। हालांकि सभी ने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया है लेकिन यूजर्स का कहना है .

पीएम इमरान खान को यह नहीं भूलना चाहिए कि वह पहले से ही कोरोना संक्रमित हैं। सोशल मीडिया पर मीटिंग की तस्वीरें पाकिस्तान के सूचना प्रसारण मंत्री शिबली फराज ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर की और कैप्शन में लिखा, पीएम इमरान खान संग बानी गाला में बैठक करते हुए।

पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) हाल ही कोरोना संक्रमित पाए गए हैं बावजूद इसके इमरान ने बैठक बुला ली। इसे लेकर इमरान खान सोशल मीडिया पर ट्रोल रहे हैं।

कोविड-19 वैक्सीन का टीका लगवाने के बावजूद कोरोना संक्रमित हुए पीएम इमरान खान की सोशल मीडिया (Social Media) पर बैठक की फोटो शेयर की गई है.

जिसमें वह कई मंत्रियों के साथ मीटिंग करते दिखाई दे रहे हैं। कोरोना संक्रमित होने के बाद भी बैठक बुलाने के लिए अब पाकिस्तानी पीएम को इंटरनेट यूजर्स ने ट्रोल किया है।