सीएम योगी का बड़ा बयान , कहा पैसा अब दीवारों से निकल रहा…

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पहले विकास योजनाओं का पैसा चंद लोग हड़प जाते थे। यही पैसा अब दीवारों से निकल रहा है। कल 257 करोड़ और कई किलो सोना और चांदी निकला, आज भी लगभग 100 करोड़ रुपये और कई किलो सोना और चांदी निकल रहा है।

यह गरीब का पैसा है। गरीब का पैसा सत्ता के संरक्षण में कैसे लूटा जाता था, इसका प्रमाण भी है। समाजवादी पार्टी से जुड़े जिस व्यक्ति के पास से यह पैसा निकल रहा है वह कभी समाजवादी इत्र की बात करता था, तब हमारे प्रदेश अध्यक्ष ने कहा था कि यह समाजवादी इत्र नहीं समाजवादी बदबू है जो गरीबों की बद्दुआ को लेकर प्रदेश के अंदर फैलाई जा रही है। यह गरीबों की आह का प्रतीक है।

सीएम प्रयागराज के लीडर प्रेस मैदान और कौशाम्बी के डायट मैदान में सरकारी योजनाओं के लोकार्पण और शिलान्यास के लिए आए थे। उन्होंने कौशाम्बी में 87 करोड़ 99 लाख की विकास योजनाओं तथा प्रयागराज में 157.78 करोड़ की योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया। इसके साथ ही माफिया अतीक अहमद से खाली कराए गए 1700 वर्गमीटर प्लाट पर लूकरगंज में प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत बनने वाली आवासीय योजना के लिए भूमि पूजन किया।

यहां पर गरीबों के लिए आवास बनाया जाएगा। सीएम ने कहा कि हमारी सरकार आने से पहले भाजपा ने 2017 में कहा था कि अपराध और अपराधियों के प्रति जीरो टालरेंस की नीति के तहत काम करेंगे। ये जीरो टालरेंस की नीति का प्रमाण है कि आज पेशेवर माफियाओं और अपराधियों की जमीन को कब्जे से मुक्त करके उन पर गरीबों के लिए आवास बनाए जा रहे हैं।

सीएम योगी ने कहा कि विकास का जो काम 2017 के बाद से हो रहा है, वो पूर्व की सरकारें भी कर सकती थीं, लेकिन वे जनता का पैसा हड़प जाती थीं। सरकारी योजनाओं के लिए आए पैसे को गरीब टुकटुकी लगाकर देखते रह जाते थे। सीएम ने कहा कि प्रयागराज में इलाहाबाद पश्चिमी विधानसभा क्षेत्र में पासी और पाल परिवार के बच्चों पर माफिया निशाना साधा करते थे।

सीएम ने कांग्रेस, सपा और बसपा पर तंज कसा कि कोरोना काल में भाई-बहन का पता नहीं था। दोनों छुट्टी मनाने के लिए इटली चले गए। बुआ का भी पता नहीं था और बबुआ स्मार्ट फोन पर वीडियो गेम खेल रहा था। केंद्र और प्रदेश सरकार के साथ भाजपा के कार्यकर्ता जनता की सेवा में जुटे थे।