सीएम योगी ने लिया ये बड़ा एक्शन, कहा बदमाश विकास दुबे का…एनकाउंटर हो…

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अफसरों को दो टूक शब्दों में कहा है कि, जब तक पुलिस टीम बदमाश विकास दुबे को पकड़ नहीं लेती या उसका एनकाउंटर नहीं हो जाता है.

 

तब तक पुलिस के बड़े अधिकारी कानपुर में ही कैंप करेंगे। उन्होंने कहा कि,प्रदेश सरकार मृत पुलिसकर्मियों केएक परिवारीजनको शासकीय नौकरी देगी। 1 करोड़ रूपएमुआवजा मिलेगा। साथ ही अप्रत्याशित पेंशन भी देंगे। हालांकि शहादत की कोई कीमत नहीं होती है।

डीजीपी ने कहा किपुलिस की टीम काफी बड़ी थी, उसमें डिप्टी एसपी भी साथ में थे। बीच का रास्ता बंद किया गया है। ऐसानहीं है था कि पुलिस टीम बिना हथियार के आ गई हो वो भी तैयारी के साथ आई थी। हमारे इतने आदमियों की जान गई है। मेरी गांव वालों से अपील है कि वो सहयोग करें। किसी को प्रताड़ित नहीं किया जाएगा।

सीएम योगी आदित्यनाथ डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के साथ कानपुर पहुंचे हैं। CM ने रीजेंसी अस्पताल पहुंचकर घायलों का हाल जाना और पुलिस लाइन पहुंचकर मुठभेड़ में मारे गए पुलिसकर्मियों को श्रद्धांजलि दी।

इस दौरान सीएम ने कहा कि जब तक पुलिस टीम बदमाश विकास दुबे को पकड़ नहीं लेती या उसका एनकाउंटर नहीं हो जाता है, तब तक पुलिस के बड़े अधिकारी कानपुर में ही कैंप करेंगे।