सीएम योगी और अखि‍लेश यादव के कोरोना संक्रमि‍त होते ही प्रि‍यंका गांधी ने दिया ये बड़ा बयान, कहा -जल्‍द…

समाजवादी पार्टी के अध्‍यक्ष अखि‍लेश यादव भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। अखि‍लेश ने बुधवार को ट्विटर पर लिखा, ‘अभी-अभी मेरी कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

मैंने अपने आपको सबसे अलग कर लिया है और घर पर ही उपचार शुरू हो गया है। पिछले कुछ दिनों में जो लोग मेरे संपर्क में आये हैं, उन सबसे विनम्र आग्रह है कि वो भी जांच करा लें।

उन सभी से कुछ दिनों तक आइसोलेशन में रहने की विनती भी है।’ बता दें, यूपी में मंगलवार को कोरोना के एक दिन में सबसे ज्यादा 18,021 नए मामले सामने आए थे, जबकि 85 लोगों की मौत हुई थी।

राजधानी लखनऊ से लेकर तमाम शहरों में हालात बेकाबू होते दिख रहे हैं। लोगों को अस्पतालों में बेड तक नहीं मिल पा रहा है। श्मशान घाट पर भी लाइनें लग रही हैं।

बता दें, यूपी के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ भी कोरोना संक्रम‍ित हो गए हैं। उन्होंने खुद को आईसोलेशन में रखा है और डॉक्‍टरों की सलाह ले रहे हैं। मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने इस बीच उनके संपर्क में आए लोगों ने अपनी जांच करवाने की अपील की है।

मुख्‍यमंत्री योगी ने लखनऊ के सिव‍िल अस्‍पताल में बीते 5 अप्रैल को स्‍वदेशी कोरोना वैक्‍सीन की पहली डोज ली थी। इसके बावजूद वह कोरोना की चपेट में आ गए हैं।

उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ और पूर्व मुख्‍यमंत्री अखि‍लेश यादव दोनों ही इस समय कोरोना वायरस की चपेट में हैं। बुधवार को योगी आदित्‍यनाथ और अखि‍लेश यादव ने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी।

तमाम राजनीति‍क दलों के नेता और समर्थक दोनों के ही जल्‍द स्‍वस्‍थ होने की कामना कर रहे हैं। इस बीच कांग्रेस महासचि‍व प्रि‍यंका गांधी वाड्रा ने भी ट्वीट क‍िया है।

प्रियंका गांधी ने सीएम योगी आदित्‍यनाथ और सपा अध्‍यक्ष अखि‍लेश यादव के सुरक्षि‍त रहने और जल्‍द स्‍वास्‍थ्‍य लाभ प्राप्‍त करने की ईश्‍वर से प्रार्थना की है।