आज दोपहर बाद चार बजे वाराणसी जाएंगे सीएम योगी , जानिए पूरी खबर

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज वाराणसी आकर पीएम मोदी के कार्यक्रम को अंतिम रूप देने के साथ ही तैयारियों की भी समीक्षा करेंगे। पीएम दिसंबर में काशी विश्वनाथ धाम का लोकार्पण करेंगे।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को दोपहर बाद चार बजे वाराणसी पहुंचेंगे और सर्किट हाउस में अधिकारियों के साथ पीएम नरेंद्र मोदी के 13 दिसंबर के प्रस्तावित कार्यक्रम की तैयारियों की समीक्षा करेंगे। इसमें चलो काशी अभियान के तहत मास पर्यंत चलने वाले कार्यक्रमों के लिए विभागीय अधिकारियों की तैयारियां और योजना जानेंगे।

इसी बैठक में सीएम की मौजूदगी में 13 दिसंबर के कार्यक्रम की रूपरेखा तय होने के साथ ही आगामी दिवस के कार्यक्रमों पर अंतिम मुहर लग जाएगी। इसके बाद मुख्यमंत्री काशी विश्वनाथ धाम की सुरक्षा व्यवस्था की नई कार्ययोजना पर भी मंथन करेंगे। इसी दौरान पीएम मोदी के आगमन पर सुरक्षा व्यवस्था की तैयारियों की जानकारी लेंगे।

सर्किट हाउस में ही जनप्रतिनिधियों और पार्टी पदाधिकारियों के साथ काशी विश्वनाथ धाम के लोकार्पण और चलो काशी अभियान की बैठक कर जिम्मेदारी तय करेंगे। देर रात सीएम काशी विश्वनाथ धाम का निरीक्षण कर वहां प्रस्तावित व्यवस्था को देखेंगे।

मुख्यमंत्री के आगमन की सूचना के बाद ही प्रशासन अलर्ट है और पूरी कार्ययोजना की पावर प्वाइंट प्रजेंटेशन तैयार करने में जुटा है। उधर, सीएम के आगमन से पहले शहर में सफाई अभियान चलाया गया।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पिछले दौरे में 30 नवंबर तक जिले भर की सड़कों को गड्डामुक्त करने का निर्देश दिया था। वर्तमान में चौकाघाट-हुकुलगंज मार्ग, पांडेयपुर मार्ग, सिगरा महमूरगंज मार्ग सहित कई सड़कें मरम्मत की बाट जोह रही है। माना जा रहा है कि इस लापरवाही पर सीएम अधिकारियों की जिम्मेदारी तय कर सकते हैं।