यूपी: आप नेता संजय सिंह को मिली जान से मारने की धमकी , पुलिस ने देर रात किया ऐसा…

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह को बृहस्पतिवार रात मोबाइल पर किसी ने जान से मारने की धमकी दी। शुक्रवार को उन्होंने गोमतीनगर थाने में तहरीर दी। पुलिस ने देर रात को मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

राज्यसभा सांसद व प्रदेश प्रभारी संजय के मुताबिक, उनका मोबाइल नंबर अजीत त्यागी के नंबर पर डायवर्ट रहता है। बृहस्पतिवार रात करीब 9.30 बजे 9772277354 से एक कॉल आई। कॉल अजीत ने रिसीव की थी। कॉलर ने कहा कि संजय सिंह से बात करनी है।

अजीत अभी मुझे मोबाइल देते तभी कॉल करने वाले ने गालियां देनी शुरू कर दीं। विरोध पर उसने कहा कि संजय सिंह की गोली मारकर हत्या कर देगा। आप सांसद के मुताबिक, पहले भी इस तरह की धमकियां मिल चुकी हैं।

संजय सिंह ने ट्वीट कर लिखा कि ‘मुझे फिर गोली मारने की धमकी मिली है। शायद कुछ लोग मुझे जान से मारना चाहते हैं। कोई बात नहीं लेकिन मैं उन कायर गुंडों को बताना चाहता हूं कि जुर्म और भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाना बंद नहीं करूंगा। यूपी पुलिस इस नंबर का संज्ञान ले। इसी नंबर से काल आई थी। मेरे सहयोगी अजीत पर काल डायवर्ट थी।’

इसके बाद संजय सिंह ने एक और ट्वीट किया और लिखा कि मुझे जान से मारने की धमकी के मामले में लखनऊ गोमती नगर थाने में मुक़दमा दर्ज कराया गया है।