कोरोना वायरस को लेकर चीन ने किया बड़ा खुलासा, बताया ये तो…

मनीष तिवारी ने ट्वीट कर लिखा कि- ‘1- दुनिया में कोरोना वायरस का निर्यात करो. 2. व्हिसलब्लोअर डॉक्टरों की आवाज दबा दो 3. दबाव में WHO द्वारा वुहान में यात्रा किये जाने की अनुमति दी गई .

 

जिससे वायरस दुनिया भर में फैला 4. खराब चिकित्सा उपकरण निर्यात करना. 5. उस देश को दोष दें जो विरोध करता है. शूट द मैसेंजर. यह चीन है।’गौरतलब है कि दुनियाभर में अब तक 31 लाख से ज्यादा कोरोना संक्रमित मामले सामने आ चुके है।

जिसमे से 2 लाख 17 हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो गई। जॉन हॉपकिन्स यूनिवर्सिटी के मुताबिक, अब तक 3,116,398 कोरोना संक्रमित लोगों की पुष्टि हुई है।

जिसमें से 217,168 की मौत हो गई है। हालांकि 928,712 लोग ठीक भी हुए है। वही भारत में भी कोरोना वायरस के मरीजों का आंकड़ा बढ़ रहा है। बुधवार सुबह 8 बजे तक भारत में 31,332 संक्रमित लोगों की पुष्टि हुई है। जिसमें से 22,629 केस एक्टिव है। वही 1007 लोगों की मौत हो गई है।

चीन से शुरू हुए कोरोना वायरस ने भारत में भी तबाही मचानी शुरू कर दी है। भारत में अब तक कोरोना वायरस से संक्रमित 31 हजार से ज्यादा लोग सामने आ चुके है।

तो वही मौंत का आंकड़ा भी तेजी से आगे बड़ रहा है। जिस वजह से चीन का विरोध अब पूरे देश में हो रहा है। सोशल मीडिया पर अब तक चीन के सामानों के बायकॉट की कई पोस्ट शेयर की गई है लेकिन इन सबके बीच कांग्रेस नेता मनीष तिवानी ने अब चीन पर कई गंभीर आरोप लगाए है। मनीष तिवारी ने ट्वीट कर 5 बातें लिखी है। जिसे उन्होंने चीन के पांच गुनाह बताए है।