चेन्‍नई सुपर किंग्‍स को छोड़कर हिंदुस्तान वापस लौटे सुरेश रैना, बताई ये हैरान कर देने वाली बात

मगर मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रैना परिवार में घटी इस भयावह घटना नहीं, बल्कि चेन्नई सुपर किंग्स टीम के अंदर बढ़ रहे कोरोना के मामलों के कारण हिंदुस्तान लौटे हैं, क्योंकि उनके परिवार के साथ यह घटना 19 से 20 अगस्त के बीच घटी व उस समय रैना चेन्नई में ही उपस्थित थे।

 

बीसीसीआई ने की पुष्टि शनिवार को ही बीसीसीआई ने भी इस बात की पुष्टि कर दी थी कि यूएई में दो खिलाडि़यों सहित कुल 13 लोगों को कोरोना हो गया है।

हालांकि बीसीसीआई ने कोरोना की चपेट में आने वालों के नामों का खुलासा नहीं किया है। यह माना जा रहा है कि ये सभी मुद्दे एमएस धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स के हैं, क्योंकि सीएसके ही एकमात्र ऐसी टीम थी.

जिसने यूएई रवाना होने से पहले चेन्नई में पांच दिन का कैंप लगाया था। रैना की कोरोना टेस्ट नेगेटिव आई थी, मगर भारतीय एक्सप्रेस की समाचार के अनुसार उनके इर्द गिर्द कोरोना के मुद्दे बढ़ रहे थे, जिस वजह से उन्होंने ऐसा कदम उठाया। रैना के इस कदम से पूरी टीम दंग रह गई थी।

शनिवार को चेन्नई सुपर किंग्स ने एक ट्वीट करके जानकारी दी कि पारिवारिक कारणों के चलते सुरेश रैना हिंदुस्तान लौट गए है। हालांकि फ्रेंचाइजी ने साथ ही बोला कि चेन्नई सुपर किंग्स रैना के परिवार के साथ है।

फ्रेंचाइजी के इस ट्वीट से अंदाजा लगाया जा रहा था कि रैना के परिवार में कुछ अनहोनी हुई है व शाम तक समाचार आई कि पठानकोट में उनके अंकल की हत्या कर दी गई है व बुआ गंभीर हालत में है।

आईपीएल (IPL 2020) प्रारम्भ होने में अब करीब तीन सप्ताह का ही समय बचा है व इससे पहले ही चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) को सुरेश रैना (Suresh Raina) के रूप में बड़ा झटका लग गया।