इस देश के खिलाफ एटम बम तैनात कर रहा चीन, 90 किलोमीटर दूर…

LAC पर टेंशन के बीच ड्रैगन आर्मी के जो खौफनाक मंसूबों का खुलासा हुआ है। वो न सिर्फ हिंदुस्तान पर हमले की साजिश है बल्कि हिंदुस्तान में रहने वाले करोड़ों हिंदुओं की आस्था पर भी सबसे बड़ा आघात है।

 

कोरोना किंग जिनपिंग सेना की खौफनाक साजिश का पर्दाफाश एक सैटेलाइट तस्वीर से हुआ है। भारतीय सीमा से 90 किलोमीटर दूर कैलाश मानसरोवर इलाके के 100 किमी क्षेत्र में चीनी सेना की सक्रियता सैटेलाइट इमेज साफ-साफ दिखाई दे रही है।

यहां पर झील के किनारे चीन की परमाणु बम और हवा में मार करने वाली मिसाइल तैनात की साजिश है जिसके लिए वो साइट बना रहा है। इस साइट का निर्माण काम अप्रैल में शुरू हुआ था जो अब पूरा होने वाला है।

चीन की रेड फाइल से बहुत बड़ा खुलासा हुआ है। रेड आर्मी की सीक्रेट रिपोर्ट से पता चला है कि चीन भोलेनाथ के धाम मानसरोवर में एटम बम तैनात कर रहा है।

ड्रैगन की साजिश का पर्दाफाश एक सैटेलाइट तस्वीर से भी हुआ है। जिसमें मानसरोवर झील के पास लाल सेना के खौफनाक मंसूबों के सबूत हैं।

एटम बम के साथ-साथ मानसरोवर में चीन मिसाइल और ऐसे रडार की तैनाती कर रहा है। जिससे हिंदुस्तान पर नजर रख सके और अपनी खौफनाक साजिश को अंजाम दे सके।