मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सुनाया ये बड़ा फरमान, कहा 20 अप्रैल से दी जाएगी ये सुविधाएं

सीएम ने कहा कि लॉकडाउन का सख्ती से अनुपालन कराया जाएगा. हॉटस्पॉट वाले इलाकों पर विशेष निगरानी होगी. लॉकडाउन तोड़ने वालों पर कार्रवाई की जाएगी.

 

इस दौरान बैठक में तय किया गया कि यूपी सरकार द्वारा 15 अप्रैल से दी जाने वाली सुविधाओं को स्थगित कर दिया जाए. अब ये सुविधाएं 20 अप्रैल से दी जाएंगी.

स्वास्थ्य सेवाएं बेहतर करने के निर्देश बैठक में कोरोना वायरस को लेकर भी सीएम ने निर्देश जारी किए, उन्होंने स्वास्थ्य सेवाओं को लगातार बेहतर करने का निर्देश दिया.

साथ ही कहा कि लोगों को जरूरत का सामान समय से मिलता रहे. सीएम की बैठक में अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश अवस्थी, डीजीपी और मुख्य सचिव भी शामिल थे.

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने मंगलवार को टीम 11 (11 समितियों) की बैठक में निर्णय लिया है .

यूपी में भी 15 अप्रैल से दी जाने वाली सुविधाएं अब 20 अप्रैल से दी जाएंगी. दरअसल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के संबोधन के बाद यूपी सरकार ने ये फैसला किया है.

जानकारी के अनुसार 15 अप्रैल से यूपी में ऑनलाइन होम डिलीवरी (Online Home Delivery) और निर्माण कार्य शुरू होने वाले थे.

उन सब को अब 20 अप्रैल तक के लिए स्थगित कर दिया गया है. सिर्फ कृषि से जुड़ी सुविधाएं जारी रहेंगी. लॉकडाउन को लेकर केंद्र सरकार की गाइडलाइन आने के बाद ही यूपी सरकार आदेश जारी करेगी.