जानिए काशीपुर दौरे पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, संतों से की मुलाकात

रविववार को अपने दौरे पर कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेने के बाद मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी विभागीय अधिकारियों के साथ मीटिंग करेंगे। खटीमा में रात्रि विश्राम के बाद सोमवार को सुबह साढ़े आठ बजे हेलीकाप्टर से देहरादून के लिए प्रस्थान करेंगे।

सीएम पुष्कर सिंह धामी एक दिन के दौरे पर ऊधमसिंह नगर में हैं। वह काशीपुर और खटीमा में कई कार्यक्रमों में शामिल होंगे। जिला प्रशासन से जारी कार्यक्रम के अनुसार सीएम धामी रविवार को दोपहर 12 बजे काशीपुर हेलीपैड पहुंचे।

यहां से कार से वह उदयराज इंटर कालेज काशीपुर में विकास योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करने पर पहुंचे। काशीपुर से हेलीकाप्टर से वह दोपहर एकलव्य विद्यालय मैदान खटीमा पहुंचेंगे। कार से थारू विकास भवन खटीमा में युवाओं से बात करेंगे।

वहीं काशीपुर में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के दौर का विरोध करने काली पट्टी बांधकर पहुंचे कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

दोपहर बाद वह रामलीला ग्राउंड खटीमा में सहकारिता विभाग के ऋण वितरण मेले में शामिल होंगे। वह दोपहर साढ़े तीन से साढ़े चार बजे तक इंडियन मेडिकल एसोसिएशन और बार एसोसिएशन के पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे।

शाम पांच से छह बजे तक शक्ति केंद्र कार्यकर्ता बैठक में हिस्सा लेने के बाद विभागीय अधिकारियों के साथ मीटिंग करेंगे। खटीमा में रात्रि विश्राम के बाद अगले दिन सुबह साढ़े आठ बजे हेलीकॉप्टर से देहरादून के लिए प्रस्थान करेंगे।

अपने दो दिन के दौरे से पहले मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी रविवार को पंचायती अखाड़ा श्री निरंजनी पहुंचे। देवस्थानम बोर्ड भंग किए जाने पर यहां अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद की ओर से मुख्यमंत्री का अभिनंदन किया गया और उन्हें आशीर्वाद भी दिया गया।

श्रीमहंत रविंद्रपुरी ने कहा कि देवस्थानम बोर्ड भंग कर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने साधु-संतों और तीर्थ पुरोहितों को उपहार दिया है। सीएम के आगमन को लेकर एसडीएम सदर पूरण सिंह राणा और पुलिस ने अखाड़ा पहुंचकर सुरक्षा व्यवस्थाएं परखीं और अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष श्रीमहंत रविंद्रपुरी (श्री निरंजनी) के साथ कार्यक्रम स्थल का जायजा लिया।