मालदीव में वेकेशन मना रही चाहत खन्ना , तस्वीरे देख चौक उठे फैस

‘बड़े अच्‍छे लगते हैं’, ‘कुमकुम’, ‘भक्ति ही शक्ति है’ जैसे टीवी सीरियल्‍स में नजर आ चुकीं एक्‍ट्रेस चाहत खन्ना (Chahat Khanna) ने इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं जो कि खूब वायरल हो रही हैं. अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहने वाली एक्ट्रेस इन तस्वीरों से खूब तारीफें बटोर रही हैं.

चाहत खन्ना (Chahat Khanna) इन दिनों मालदीव में गर्मियों की छुट्टियां मना रही हैं जहां के खूबसूरत बीच लोकेशन से वो अपनी एक से बढ़कर एक हॉट फोटोज पोस्ट कर रही हैं. चाहत ने इंस्टाग्राम पर अपनी बेहद हसीन तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वो बेहद ग्लैमरस अंदाज में बिकिनी पहनकर पोज करती हुई नजर आई.

चाहत (Chahat Khanna) की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. तस्वीरों में चाहत के कर्व्स पर हर किसी की नजरें थम रही हैं. इसके साथ ही चाहत के फैंस का कहना है कि वो तलाक के बाद काफी बोल्ड और ग्लैमरस हो गई हैं.

बता दें कि चाहत खन्ना (Chahat Khanna) दो तलाक का दर्द झेल चुकी हैं. चाहत खन्ना ने साल 2013 में बॉयफ्रेंड फरहान मिर्जा से शादी की थी. चार सालों में दो बच्‍चों की मां बन चुकी चाहत ने साल 2018 में तलाक ले लिया था. तलाक के बारे में चाहत ने इंटरव्यू में बात की थी और  बताया था कि उनके पति ने उन्हें कितना टॉर्टर किया है.